आनंद महिंद्रा ने मुंबई को दिया नया नाम

Image Credit: IANS

साल 2007 के बाद भारतीय टीम आईसीसी टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम करने में सफल हो पाई और जब टीम ट्रॉफी लेकर स्वदेश लौटी तो इसका जश्न भी जोरदार बना.

टी20 विश्व कप

Image credit: PTI

मुंबई को वैसे तो रफ्तार का शहर कहते हैं, लेकिन जब वर्ल्ड चैंपियन चमचमाती ट्रॉफी लेकर शहर आए तो मुंबई सी ठहर गई है. मुंबई एक इतिहास का गवाह बनने के लिए रुक गई है.

वर्ल्ड चैंपियन

Image credit: PTI

भारतीय टीम की विक्ट्री परेड मरीन ड्राइव से शुरू होते हुए वानखेड़े तक गई थी. इस दौरान मरीन ड्राइव पर फैंस का सैलाब देखने को मिला था.

मरीन ड्राइव

Image credit: PTI

भारत में क्रिकेट धर्म है और जब कल विश्व विजेता खिलाड़ियों का विजय रथ निकला को पूरे विश्व ने देखा कि आखिर दीवानगी क्या होती है.

भारतीय टीम

Image credit: PTI

बारबाडोस में तूफान के चलते टीम दिन फंसी रहने के बाद भारतीय टीम जब गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंची तो चाहने वाले बारिश में खड़े उनका इंतज़ार करते मिले.

भारतीय टीम

Image credit: IANS

खिलाड़ियों ने भी अपने फैन्स की खुशी में शरीक होकर खूब थिरके. विजेता टीम ने प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात की और उन्हें एक खास उपहार भी दिया.

प्रधानमंत्री मोदी

Image credit: PTI

वहीं मरीन ड्राइव पर भारतीय टीम के स्वागत के लिए उमड़ी फैंस को देखकर आनंद महिंद्रा ने मरीन ड्राइव का नाम बदलने का सुझाव दिया.

आनंद महिंद्रा

Image credit: IANS

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर मरीन ड्राइव को लेकर रहा,"यह अब मुंबई का क्वीन नेकलेस नहीं रहा. यह अब मुंबई के जादू की  झप्पी है."

आनंद महिंद्रा

Image credit: IANS

वहीं सूर्यकुमार यादव ने इस ट्वीट पर मजेदार कमेंट किया है. सूर्यकुमार यादव ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा,"क्या बात कह दी सर."

सूर्यकुमार यादव

Image credit: IANS

और देखें

Image credit: Getty

दिल्ली पहुंची वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया, फैन्स ने किया जोरदार स्वागत

5 भारतीय जिन्होंने T20 World Cup के फाइनल में खेली सबसे बड़ी पारी

राशिद खान पर इस हरकत के चलते ICC ने लगाया जुर्माना

जसप्रीत बुमराह ने बताया अपना रिटायरमेंट प्लान

क्लिक करें