जसप्रीत बुमराह ने बताया रिटायरमेंट प्लान

Image Credit: PTI

17 साल बाद भारतीय टीम जब विश्व विजेता बनकर स्वदेश लौटी तो फैंस ने टीम का जबरदस्त स्वागत किया. भारतीय टीम के साथ जीत का जश्न मनाने के लिए फैंस बड़ी तादाद में इकट्ठा हुए.

विश्व विजेता

Image Credit: PTI

मरीन ड्राइव

गुरुवार शाम को मुंबई के मरीन ड्राइव को देखकर यह कहना काफी आसान था फैंस के जोश के सामने रब सागर की लहरें मात खाती नजर आईं.

Image Credit: PTI

मुंबई को वैसे तो रफ्तार का शहर कहते हैं, लेकिन वर्ल्ड चैंपियंस के लिए मुंबई रुक गई थी. मरीन ड्राइव पर फैंस का जनसैलाब उमड़ा था तो वानखेड़े में भी फैंस की दीवानगी  देखते ही बनती थी.

रुक गया पूरा शहर

Image Credit: PTI

वहीं भारतीय टीम जब विक्ट्री परेड के बाद वानखेड़े पहुंची थो यहां पर भी खिलाड़ी काफी मजे करते नजर आए और खिलाड़ियों के जोश को देखकर कहना मुश्किल था कि वो एक लंबी फ्लाइट के बाद सुबह आए हैं.

विक्ट्री परेड

Image Credit: PTI

भारतीय टीम को वानखेड़े में बीसीसीआई ने इनामी राशी सौंपी. इससे पहले रोहित शर्मा, विराट कोहली, राहुल द्रविड़ और जसप्रीत बुमराह ने विश्व कप को लेकर बात की.

जसप्रीत बुमराह

Image Credit: PTI

इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने संन्यास को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वो अभी तो उनका करियर शुरु हुआ है.

जसप्रीत बुमराह

Image Credit: IANS

जसप्रीत बुमराह ने अपने संन्यास को लेकर कहा,"यह बहुत दूर है. मैंने अभी शुरुआत की है. उम्मीद है कि यह अभी बहुत दूर है."

जसप्रीत बुमराह

Image Credit: IANS

बता दें, जसप्रीत बुमराह ने टी20 विश्व कप के फाइनल में शानदार गेंदबाजी की थी, जिसके दम पर भारतीय टीम, जो एक समय मैच में पिछड़ गई थी, वो जीतने में सफल हुई.

जसप्रीत बुमराह

Image Credit: PTI

और देखें

भारत में गुर सीख गजब हो गए गुरबाज

टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में कितनी बार हुआ है 'सुपर ओवर'?

T20 वर्ल्ड कप में 2 अलग-अलग टीमों के लिए खेलने वाले 5 खिलाड़ी

दिलों पर राज कर रहा है 21 साल का पाकिस्तानी छोरा

क्लिक करें