मोहम्मद कैफ ने चुनी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

@Insta/mohammadkaif87

भारत में इस साल विश्व कप का आयोजन होना है और इस टूर्नामेंट के लिए कौन से खिलाड़ियों टीम इंडिया में होंगे, इसको लेकर चर्चाएं शुरु हो चुकी हैं.

विश्व कप

Image Credit: AFP

टीम इंडिया के कई पूर्व दिग्गजों ने अपनी-अपनी टीमे चुनी हैं. इसी कड़ी में पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अभी अपनी टीम का चयन किया है.

मोहम्मद कैफ

@Insta/mohammadkaif87

मोहम्मद कैफ ने दिल्ली में आयोजित एक समारोह में अपनी राय दी. इस दौरान कैफ ने बताया कि मोहम्मद सिराज को टीम में जगह मिलना मुश्किल होगा.

मोहम्मद कैफ

@Insta/mohammadkaif87

कैफ को लगता है कि चोटिल खिलाड़ी विश्व कप तक वापसी कर सकते हैं. ऐसे में अभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे युवा खिलाड़ियों को मौका नहीं मिलेगा.

मोहम्मद कैफ

@Insta/mohammadkaif87

मोहम्मद कैफ ने बताया कि रोहित और शुभमन गिल सलामी जोड़ी के रूप में खेलेंगे, जबकि विराट कोहली नंबर तीन और श्रेयस अय्यर नंबर चार पर खेलेंगे.

श्रेयस अय्यर

@Insta/shreyasiyer96

मोहम्मद कैफ ने अपनी टीम में नंबर पांच पर केएल राहुल को जगह दी है, जबकि हार्दिक पंड्या को छठे,  जडेजा को सातवें नंबर पर शामिल किया है.

केएल राहुल

Image Credit: ANI

मोहम्मद कैफ ने अपनी टीम में अक्षर पटेल या शार्दुल ठाकुर को भी शामिल किया है.साथ ही स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को भी मौका दिया है.

शार्दुल ठाकुर

@Insta/indiancricketteam

इसके अलावा कैफ ने मोहम्मद सिराज को बाहर रखते हुए शमी और बुमराह की जोड़ी का टीम में चयन किया है. कैफ के टीम सेलेक्शन की चारों तरफ चर्चा है.

मोहम्मद सिराज

Image credit: ANI

और देखें

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुभमन गिल ने तोड़ा बाबर आजम का ऑलटाइम रिकॉर्ड 

भारत ने जीता सैफ चैम्पियनशिप खिताब


भारतीय टीम में जगह न मिलने पर सरफराज ने तोड़ी चुप्पी 

यूसुफ पठान ने की पाकिस्तानी मोहम्मद आमिर की जमकर कुटाई

https://ndtv.in/sports/