Image Credit: ANI

भारत और पाकिस्तान मैच पर फिर सकता है पानी

भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को एशिया कप में महामुकाबला होना है. टीम इंडिया इस मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

भारत - पाकिस्तान 

Image Credit: ANI

फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार हैं, लेकिन बारिश इस मुकाबले में विलेन बन सकती है. कैंडी में 2 सिंतबर को बारिश की संभावना है.

भारत - पाकिस्तान 

@Twitter/LoyalSachinFan

2 सितंबर को कैंडी में 90 फीसदी बारिश होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. गूगल वेदर के अनुसार, कैंडी में 90 प्रतिशत वर्षा होने की उम्मीद है.

भारत - पाकिस्तान 

Image Credit: ANI

अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में बारिश विलेन बनती हैं तो भारत को नेपाल को अपने अगले मैच में हर हाल में हराना होगा.

भारत - पाकिस्तान 



Image Credit: ANI

पाकिस्तान ने एशिया कप के पहले मुकाबले में नेपाल को 238 रनों के बड़े अंतर से हराया था, ऐसे में इस मैच के धुलने से वो अंक तालिका में टॉप पर रहेगी.

पाकिस्तान

Image Credit: AFP

भारत के खिलाफ मुकाबला बारिश में धुलने का फायदा पाकिस्तान को होगा. पाकिस्तान सुपर 4 चरण में ग्रुप ए से क्वालीफाई कर जाएगी. 

पाकिस्तान

Image Credit: PTI

बता दें, ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और नेपाल को रखा गया है और लीग स्टेज के बाद टॉप पर रहने वाली दो टीमें सुपर-4 चरण में पहुंचेंगी.

पाकिस्तान


@Twitter/TheRealPCB

एशिया कप के लिए टीम इंडिया श्रीलंका पहुंच चुकी है. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया इस बार एशिया कप का खिताब अपने नाम करने की कोशिश करेगी.

एशिया कप

@Twitter/_FaridKhan

और देखें

Image credit: Getty

जानिए क्यों 2011 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए थे 'हिटमैन' रोहित शर्मा ?

विराट कोहली एशिया कप में रच सकते हैं इतिहास

एशिया कप शुरू होने से कुछ घंटे पहले बांग्लादेश को लगा झटका!

Asia Cup पर मंडराया कोविड-19 का ख़तरा, इस टीम के 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव

क्लिक करें