कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे करण मेहरा और निशा रावल, जानें इनके रिश्ते का कड़वा सच

Story Created By: Aishwarya Gupta

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी एक्स वाइफ निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी खूब चर्चा में रही है. 

Instagram/@realkaranmehra

साल 2021 में निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. 

Instagram/@missnisharawal

जिसके बाद करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया था. निशा ने मीडिया को बताया कि करण ने उन्हें इससे पहले भी कई बार मारा है और ये उनके लिए नई बात नहीं थी.

Instagram/@realkaranmehra

उस दौरान निशा ने बताया था कि करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर है, जो दिल्ली में रहती है. करण खुद भी इस बात को निशा के सामने स्वीकार कर चुके हैं. 

Instagram/@realkaranmehra

अपने बाइपोलर डिसऑर्डर को लेकर निशा ने कहा था कि, 'मैं अपना ही सिर क्यों फोडूंगी. मैं भी एक एक्टर हूं और मुझे अपने चेहरे से बहुत प्यार है."

Instagram/@missnisharawal

"मैं बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित हूं, लेकिन पागल नहीं हूं. 2014 सितंबर में मैं 5 महीने की प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया. मेरा हसबैंड मुझको मारता था. इस कारण मैं डिप्रेशन में चली गई थी."

Instagram/@missnisharawal

लेकिन इन सबके बाद निशा ने अपने और अपने बच्चे के लिए स्टैंड लेने का फैसला किया. साथ ही निशा को उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने खुलकर सपोर्ट किया था.

Instagram/@missnisharawal

इसके बाद मार्च 2022 में निशा और करण ने आपसी सहमती से तलाक लेकर एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला किया था. अब ये दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं.

Instagram/@realkaranmehra

और देखें

डिलीवरी के बाद रुबीना दिलैक का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देख दिल हार बैठे फैंस

नहीं रहीं 'कुसुम', 'कुमकुम भाग्य' फेम डॉली सोही, सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

BB17 की ये कंटेस्टेंट 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आएंगी नज़र, शो में लगेगा ग्लैमर का तड़का

तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर दिखाया ग्लैमरस अवतार

Click Here