Byline Aishwarya Gupta

26/09/2024

आफ्टर शेव और बाम पर Myntra की बेहतरीन सेल, ज़रूर चेक करें ऑफर्स

Image credit: Myntra

Bombay Shaving Company का ये आफ्टर शेव लोशन क्वालिटी और अफोर्डेबिलिटी दोनों चाहने वाले मेंस के लिए आदर्श ऑप्शन है. इसका क्रुएल्टी-फ्री फॉर्मूला ताज़ा, नेचरल इंग्रेडिएंट्स से समृद्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

GUESS मेन ग्रूमिंग इफ़ेक्ट आफ्टरशेव उन लोगों के लिए एक मॉडर्न ऑप्शन है जो शेव के बाद ताज़ा फिनिश चाहते हैं. यह क्रीम फॉर्मूलेशन जलन को रोकने में मदद करते हुए सुखदायक प्रभाव प्रदान करता है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

Bombay Shaving Company का पोस्ट शेव बाम एक नेचरल, अल्कोहल-फ्री सोल्यूशन है जो चाय के पेड़ के तेल और विच हेज़ल से समृद्ध है. इससे आपकी स्किन रिवाइटलाइज और हाइड्रेटेड महसूस करेगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

Riyo Herbs का यह लोशन शेविंग के बाद स्किन को आराम देते हुए बालों के दोबारा उगने को कम करने में मदद करता है. हल्की और ताज़ी खुशबू इसे आपकी संवारने की रूटीन में एक आनंददायक जोड़ बनाती है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

S.Oliver Men Black Label आफ्टर शेव लोशन आपकी ग्रूमिंग किट के लिए एक शानदार अतिरिक्त है. यह उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो क्लासिक और एलिगेंट खुशबू पसंद करते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

ये आफ्टर शेव शेविंग के बाद स्किन को आराम देते हुए ताजगी का एहसास प्रदान करता है. फ्रेग्रेन्स का यूनीक कॉम्बिनेशन उन लोगों के लिए आदर्श है जो अपनी ग्रूमिंग रूटीन के बाद इंविगोरेटड महसूस करना चाहते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

S.Oliver का ये आफ्टर शेव स्किन को हाइड्रेट करता है, उसे स्मूथ और आरामदायक बनाता है और साथ ही एक सूक्ष्म फ्रेग्रेन्स प्रदान करता है जो पूरे दिन बनी रहती है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

यह जेल एक ब्लिंक और ग्लो फेस रेज़र से पूरित है, जो इसे आसानी से बाल हटाने और स्किन की रिकवरी के लिए एक सुविधाजनक सेट बनाता है. एलोवेरा और कैमोमाइल से भरपूर, यह शेविंग के बाद तुरंत राहत प्रदान करता है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

और देखें

 कुत्तों की सूंघने की क्षमता इंसानों से बेहतर क्यों है? 

 YouTube चैनल बनाने के लिए सबसे जरूरी 3 चीज़ें 

जगन्नाथ मंदिर कहां है और कितने द्वार हैं टेंपल से जुड़ी ये हैं वह 10 जानकारी

इन देशों के झंडे हैं बेहद यूनिक

Click Here