Byline Shikha Sharma

25/09/2024

Myntra लाया है बाथवेयर एक्सेसरीज़ पर बंपर डिस्‍काउंट, आज ही खरीदें

Image credit: Unsplash

बाथरूम को स्‍टाइलिश और लग्जरी बनाने का मौका आ चुका है. Myntra पर Home Centre की बाथवेयर कलेक्शन पर मिनिमम 40% की छूट दी जा रही है. 

Image credit: Unsplash

चाहे आपको मुलायम तौलिए चाहिए हों, स्टाइलिश टंबलर, या एलीगेंट सोप डिश की तलाश हो, यहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ जरूर है.

Image credit: Myntra

यह लग्ज़री 550 GSM का बाथ टॉवल आपके बच्चे के लिए एकदम परफेक्ट है. प्‍योर कॉटन से बना यह टॉवल सुपर-सॉफ्ट है और पानी को आसानी से सोख लेता है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

ये स्ट्राइप पैटर्न टावल 520 GSM के साथ आता है. रेड और पिंक कलर में उपलब्ध यह सेट हर बाथरूम को कलरफुल बना देगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

Home Centre के ये दो ब्राउन स्ट्राइप्ड बाथ मैट्स का सेट पॉलिएस्टर से बना है. ये मैट्स एंटी-स्किड सुरक्षा भी आपको देंगे. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

100% कॉटन से बने ये टावल डेली यूज के लिए बने हैं. इस सेट में आपको पर्पल और ग्रीन कलर के 2 टावल मिलेंगे. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

बाथरूम को लग्‍जरी टच देना चाहते हैं तो H&M का यह क्लासिक कॉटन टेरी हैंड टॉवल घर ले आएं. इसमें लटकाने के लिए एक लूप भी दिया गया है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

Home Centre का यह ब्लू टेक्सचर्ड एंटी-स्लिप बाथ रग हर बाथरूम के लिए ज़रूरी है. इसका सॉफ्ट फैब्रिक आपके पैरों को आराम देगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Image credit: Myntra

बेहद टिकाऊ और स्टाइलिश, यह बेज मार्बल से बना टंबलर आपके बाथरूम को भी खूबसूरत बना देगा. यह टूथब्रश, रेज़र या अन्य बाथरूम एसेंशियल्स रखने के लिए परफेक्ट है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

और देखें

 कुत्तों की सूंघने की क्षमता इंसानों से बेहतर क्यों है? 

 YouTube चैनल बनाने के लिए सबसे जरूरी 3 चीज़ें 

जगन्नाथ मंदिर कहां है और कितने द्वार हैं टेंपल से जुड़ी ये हैं वह 10 जानकारी

इन देशों के झंडे हैं बेहद यूनिक

Click Here