शर्मिला टैगोर ने शेयर की बिकिनी स्टोरी

    Images: Social Media

     Story By- Rosy Panwar

शर्मिला टैगोर ने अपने डिंपल और गहरी खूबसूरत आंखों से पहली ही फिल्म से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. फिल्म कश्मीर की कली से बॉलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही वह हर ओर छा गईं. 

1967 में शक्ति सामंता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एन इवनिंग इन पेरिस' में शर्मिला ने स्विमसूट पहना. इतना ही नहीं शर्मिला टैगोर ने एक बिकिनी फोटोशूट भी करवाया था, जिसे वह कभी नहीं भूल सकतीं. 


एक्ट्रेस ने कहा, यह फिल्मफेयर का कवर था. यह काफी चर्चा में रहा था, जिसके साथ बहुत कुछ सीखा भी.

शर्मिला टैगोर ने कहा, मैंने फिल्में ध्यान से चुनीं जैसे अराधना और अमर प्रेम...मैंने एक बार बिकिनी क्या पहनी उसे कभी भुलाया नहीं गया. एक समय, इस पर आपत्ति जताई गई. मैंने बस सोचा कि मेरी फिगर अच्छी है और मैं इसे दिखाना चाहती थी. मुझे अब भी लगता है कि कुछ भी गलत नहीं था. लेकिन यह सीखने की जरूरत होती है कि आप इस दुनिया में अकेले नहीं हैं. हमें सबके साथ मिलकर चलना होता है.

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

शर्मिला टैगोर ने कहा, शक्ति जी, मेरे डायरेक्टर ने कॉल किया और कहा हमें कुछ डैमेज कंट्रोल करना होगा. लेकिन मुझे मेरी इमेज बदलनी थी. लेकिन एहसास हुआ कि ग्लैमरस इमेज हमेशा लोगों के दिमाग में नहीं रहती. अगर आप लोगों के दिलों में पर्सन के रुप में जगह बनाएंगे तो फैंस आपके लिए वफादार रहेंगे.

सलमान खान ने बीवी हो तो ऐसी से सपोर्टिंग रोल में एक्टिंग डेब्यू किया था. 

और देखें

माधुरी हैं बॉलीवुड की दूसरी मधुबाला

2024 में मम्मी-पापा बनेंगे ये बॉलीवुड एक्टर्स

बेहद खूबसूरत हैं साउथ एक्टर्स की बीवियां

4 शादियां, दो शौहर रहते हैं भारत में, फिर भी तन्हा जिंदगी

Click Here