बॉलीवुड की सबसे अमीर फैमिली, एक बेटा अकेले ही कमाता है 2000 करोड़

Heading 1

All Image Credit: Social Media

बॉलीवुड का ये खानदान यानी कि सलीम खान का परिवार बरसों से बॉलीवुड में एक्टिव है. सलीम खान से शुरु हुआ बॉलीवुड का सफर अब उनकी तीसरी पीढ़ी तक पहुंच चुका है. सलमान खान के पिता सलीम खान बॉलीवुड के मशहूर राइटर रहे हैं.

सलीम खान की कलम से कई हिट फिल्मों की कहानियां निकली हैं. जाहिर है हिट लेखक और हिट एक्टर्स का ये परिवार प्रॉपर्टी के मामले में भी किसी से कम नहीं होगा.

Heading 2

आपको ये जानकर होगी कि सलमान खान अपने दोनों भाइयों की नेट वर्थ पर अकेले ही भारी पड़ते हैं. पिता सलीम खान भी इस मामले में उनसे आगे हैं.

सलमान खान, खान परिवार के नाम पर दर्ज प्रॉपर्टी के पचास पर्सेंट के अकेले मालिक हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की नेटवर्थ 2000 करोड़ रुपय है. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

इस रिपोर्ट के मुताबिक पूरे खान परिवार की मिली जुली नेटवर्थ कुल 5259 करोड़ रुपय है. जिसमें से सिर्फ सलमान खान के नाम पर दर्ज हिस्सा निकालकर कर केलकुलेट किया जाए तो वो 5259 करोड़ रुपय होता है.

खान परिवार के दूसरे सदस्यों की बात करें तो सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान नेटवर्थ के मामले में उनसे बहुत पीछे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की संपत्ति मिलाकर उनकी नेटवर्थ 900 करोड़ रुपय है.

अरबाज खान की नेटवर्थ 500 करोड़ रुपय और सोहेल खान की नेटवर्थ 333 करोड़ रुपय है. इस मामले में उनके पिता सलीम खान भी दोनों से ज्यादा आगे हैं. उनकी नेटवर्थ 1000 करोड़ रुपय है जो सलमा खान, हेलन और उनके बच्चों में बराबरी से बंटेगी. 

और देखें

सुनील दत्त की जान थे बेटे संजय दत्त, ये 7 तस्वीरें हैं सबूत

5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जो शादी से पहले बनीं मां

7 एक्ट्रेसेस जिन्होंने शाहरुख के साथ रिजेक्ट की फिल्में

ये हैं साउथ के 7 खलनायक, बॉलीवुड में भी है नाम

Image Credit: Instagram/@parineetichopra

Click Here