CELEBS REVIEW: फैंस के बाद सेलेब्स ने भी किया कल्कि 2898एडी का रिव्यू

Story By Rosy Panwar

कल्कि 2898एडी सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज हो गई है, जिसे लेकर मिक्स रिव्यू सामने आए हैं. 


लोगों ने प्रभास से ज्यादा अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा अवतार को पसंद किया है. 


हालांकि दीपिका पादुकोण और कमल हासन के रोल को भी फैंस का प्यार मिल रहा है. 


इसी के चलते अब सेलेब्स ने भी कल्कि 2898एडी पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. 


मेगा स्टार चिरंजीवी ने एक्स पर लिखा, "कल्कि 2898 एडी के बारे में शानदार रिपोर्ट सुनने को मिल रही है. अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे स्टार कलाकारों के साथ इस पौराणिक-साइंस फिक्शन भविष्यवादी फिल्म को बनाने के लिए नाग अश्विन को उनकी रचनात्मक प्रतिभा के लिए बधाई."


आगे उन्होंने लिखा, "इस उपलब्धि के लिए मेरी पसंदीदा निर्माता अश्विनी दत्त गरु, जोशीले और साहसी स्वप्ना दत्त, प्रियंका दत्त और पूरी टीम को हार्दिक बधाई. सपने देखिए और भारतीय सिनेमा के झंडे को और ऊंचा फहराइए."


कल्कि में स्पेशल कैमियो देने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक्स पर लिखा, #Kalki2898AD की दुनिया को बनाने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया... इसने मुझे अपनी अविश्वसनीय सेटिंग के साथ अलग-अलग दुनिया में पहुंचा दिया. डार्लिंग ने अपनी टाइमिंग और सहजता से इसे और बेहतरीन बना दिया... 


आगे उन्होंने लिखा, अमिताभ जी, कमल सर और दीपिका से बहुत अच्छा सहयोग मिला. फिल्म के आखिरी 30 मिनट मुझे एक बिल्कुल नई दुनिया में ले गए. नागी और वैजयंती की पूरी टीम को इसे करने में उनके बेजोड़ प्रयासों के लिए बधाई.


इसके अलावा विजय देवरकोंडा ने भी फिल्म में कैमियो किया है, जिसके चलते उन्होंने लिखा, "नागी, प्रभास अन्ना, वैजयंती फिल्म्स. मैं आप सभी के लिए बहुत खुश हूं, आप सभी प्यार, सफलता और शक्ति के हकदार हैं. आपके लिए जश्न मना रहा हूं और भगवान आपको आशीर्वाद दें.


आगे लिखा, अमिताभ बच्चन सर, दीपिका पादुकोण और कमल हासन सर को सम्मान, कल्कि आपके बिना पहले जैसी नहीं होती. कल्कि 2898 एडी को हम सभी के चले जाने के बाद भी लंबे समय तक याद रखा जाएगा."

और देखें

सोनाक्षी के होने वाले पति जहीर के 'अंकल' हैं सलमान खान!

जहीर इकबाल कौन है, जिससे सोनाक्षी सिन्हा कर रही हैं शादी

Click Here