परिणीति ही नहीं इन 4 एक्ट्रेसेस ने भी की हैं नेताओं से शादी, 3 हैं फिल्मी दुनिया से दूर 

Heading 1

 Image Credit: Instagram/@parineetichopra

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बाद से ही दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि बिजी शेड्यूल के बाद अब दोनों की शादी का दिन आ गया है. 

 Image Credit: Instagram/@parineetichopra

24 सितंबर को उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी करने वाले हैं. एक तरफ जहां परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड से तो वहीं राघव चड्ढा राजनीति से ताल्लुक रखते हैं. 

Heading 2

 Image Credit: Instagram/@parineetichopra

क्या आप जानते हैं कि सिर्फ परिणीति चोपड़ा ही नहीं बल्कि चार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और भी हैं, जिन्होंने नेताओं से शादी की है. हैरानी की बात यह है कि 3 फिल्मों से दूर हो गई हैं. 

 Image Credit: Instagram/@parineetichopra

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहाद अहमद से निकाह किया था और अब जल्द ही वो मां भी बनने वाली है. जबकि शादी के बाद से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

 Image Credit: Instagram/@reallyswara

टार्जन द वंडर कार और वांटेड जैसी फिल्म में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस आयशा टाकिया फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई है, क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के समाजवादी पार्टी के मशहूर नेता फरहान आजमी से शादी की है.

 Image Credit: Instagram/@ayeshatakia

सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि तेलुगू सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नवनीत कौर राणा ने भी नेता रवि राणा से शादी की और फिल्मों से दूरी बना ली. वहीं अब वह खुद भी अमरावती से सांसद हैं.

 Image Credit: Instagram/@navneetravirana

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमार स्वामी भी साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने 2006 में पूर्व मुख्यमंत्री के साथ शादी की थी, लेकिन खुलासा दोनों ने चार साल के बाद किया.

 Image Credit: Instagram/@radhikakumaraswamy

और देखें

सुनील दत्त की जान थे बेटे संजय दत्त, ये 7 तस्वीरें हैं सबूत

5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जो शादी से पहले बनीं मां

7 एक्ट्रेसेस जिन्होंने शाहरुख के साथ रिजेक्ट की फिल्में

ये हैं साउथ के 7 खलनायक, बॉलीवुड में भी है नाम

Click Here