2024 में आएंगी ये 10 धमाकेदार एक्शन फिल्में

All Images Credit: Social Media

Anand Kashyap 

योद्धा
योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है.

किल
किल का निर्देशन माहिर निखिल नागेश भट्ट ने किया है, जिसमें लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

क्रैक
क्रैक- जीतेगा तो जिएगा में विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

बड़े मियां छोटे मियां
बड़े मियां छोटे मियां अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित एक एक्शन फिल्म है, इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सहित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय भी हैं.


तेहरान
अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर हैं. वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म की कहानी रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने तैयार की गई है.

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

बेबी जॉन
बेबी जॉन एटली की तमिल ब्लॉकबस्टर थेरी का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है, जिसमें कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के मार्च में रिलीज होने की संभावना है.

सिंघम अगेन
सिंघम अगेन, एक एक्शन से भरपूर, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ कैमियो भूमिका में हैं.

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

देवा
देवा एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें शाहिद कपूर, पावेल गुलाटी और पूजा हेगड़े शामिल हैं. इस फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है, जो 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी. 

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

युधरा
युधरा, एक रोमांटिक-एक्शन-थ्रिलर, जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी, राघव जुयाल, मालविका मोहनन, राम कपूर और गजराज राव जैसे कलाकार शामिल हैं

वेद
जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ अभिनीत वेदा को "हाई-एनर्जी एक्शन-ड्रामा" के रूप में वर्णित किया गया है, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरणा लेती है.

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

Heading 2

और देखें

सुनील दत्त की जान थे बेटे संजय दत्त, ये 7 तस्वीरें हैं सबूत

5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जो शादी से पहले बनीं मां

7 एक्ट्रेसेस जिन्होंने शाहरुख के साथ रिजेक्ट की फिल्में

ये हैं साउथ के 7 खलनायक, बॉलीवुड में भी है नाम

Click Here