Karwa Chauth 2023: चांद का दीदार कर इन सेलेब्स ने मानाया करवा चौथ, पति संग शेयर किए खूबसूरत पल 

@Instagram/katrinakaif

कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा. इस तस्वीर में कियारा छन्नी से अपने बेटर हाफ सिद्धार्थ को निहारती हुई दिख रही हैं. 

@Instagram/sidmalhotra

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में शादी की थी. कपल ने करवा चौथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. विक्की-कैटरीना के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

@Instagram/katrinakaif

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ करवा चौथ अपने घर पर मनाया. इस तस्वीर में कपल साथ में बेहद प्यारा लग रहा है. शिल्पा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'चांद मेरा दिल.'

@Instagram/theshilpashetty

वरुण धवन की पत्नी नताशा ने भी करवा चौथ का व्रत किया. कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाते नज़र आ रहे है. वहीं, दोनों ने सिंपल तरीके से इस दिन को सेलिब्रेट किया. 

@Instagram/varundvn

परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मनाया. सुर्ख लाल सूट, हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

@Instagram/parineetichopra

टीवी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ व्रत रखा. एक्ट्रेस सोलह श्रृंगार किए अपने पति पर जमकर प्यार लुटाती दिखीं. 

@Instagram/ihansika

एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने भी करवा चौथ पर अपने पति अभिषेक पाठक के लिए व्रत रखा था. रेड साड़ी, मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहने उनका खूबसूरत लुक सामने आया.

@Instagram/shivaleekaoberoi

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस से दूर मुंबई में करवा चौथ का त्यौहार मनाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चांद की तस्वीर शेयर थी. 

@Instagram/priyankachopra

और देखें

MAMI Festival में Priyanka के आगे फीके पड़े सारे सितारे, व्हाइट गाउन में खूब जंचीं देसी गर्ल

Parineeti-Raghav Wedding: डिजाइनर पवन सचदेवा ने शेयर की होटल तक बोट राइड की झलकियां


रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी में सेट किए फैशन गोल्स, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नज़र 

पहले करवा चौथ पर Raghav ने खुद लगाई Parineeti को मेहंदी, पिलाया प्यार से पानी, कपल की दिलकश तस्वीरें वायरल

Click Here