दो भारतीय खिलाड़ियों की होगी वतन वापसी

Image credit: IANS

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम आईसीसी टी20 विश्व कप में लीग स्टेज के अपने तीसरे मैच में अमेरिका को हराकर सुपर-8 में जगह बनाने में सफल हुई है.

रोहित शर्मा

Image Credit: IANS

टीम इंडिया ने न्यूयॉर्क में हुए लीग स्टेज के अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज की है और अब भारत लीग स्टेज का आखिरी मैच फ्लोरिडा में खेलेगी.

टीम इंडिया

Image Credit: IANS

फ्लोरिडा में हालांकि, स्थिति चिंताजनक बनी हुई है और वहां पर बाढ़ जैसे हालात हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि फ्लोरिडा लेग के मैच बारिश के चलते रद्द हो सकते हैं.

फ्लोरिडा

Image Credit: AFP

अमेरिकी लेग के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज जाएगी, जहां पर टी20 विश्व कप के सुपर-8 और उसके बाद नॉकआउट स्टेज के मैच खेले जाएंगे.

भारतीय टीम

Image Credit: IANS

अब एक रिपोर्ट में दावा है कि भारतीय टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ियों के रूप में अमेरिका गए शुभमन गिल और आवेश खान अमेरिकी लेग के बाद वतन वापसी करेंगे.

शुभमन गिल

@Insta-shubmangill

क्रिकबज की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 15 जून के बाद शुभमन गिल और आवेश खान वेस्टइंडीज जाने के बजाए भारत लौट आएंगे.

आवेश खान

Image Credit: IANS

रिपोर्ट के अनुसार, शुभमन गिल और आवेश खान को लेकर यूएस लेग के लिए ही टीम में शामिल किया गया था. बशर्ते किसी खिलाड़ी को चोट ना आए.

शुभमन गिल

@Insta-shubmangill

उन्होंने यात्रा रिजर्व के रूप में टीम के साथ उड़ान भरी क्योंकि बीसीसीआई द्वारा किसी अप्रत्याशित चोट के मामले में भारत से अमेरिका या कैरेबियन में  किसी खिलाड़ी को तुरंत भेजना संभव नहीं होगा.

टीम इंडिया

Image Credit: IANS

और देखें

भारत में गुर सीख गजब हो गए गुरबाज

टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में कितनी बार हुआ है 'सुपर ओवर'?

T20 वर्ल्ड कप में 2 अलग-अलग टीमों के लिए खेलने वाले 5 खिलाड़ी

दिलों पर राज कर रहा है 21 साल का पाकिस्तानी छोरा

क्लिक करें