Image Credit: IANS

IPL 2025 के लिए पंत को रिटेन करेगी दिल्ली

Image Credit: IANS

 ऋषभ पंत

बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में शतक लगाने वाले ऋषभ पंत आईपीएल 2025 में किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे इसको लेकर स्थिति साफ होती नजर आ रही है.

Image Credit: IANS

 ऋषभ पंत

बीते दिनों ऐसी रिपोर्ट आई थी कि ऋषभ पंत और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रिटेंशन फीस को लेकर मतभेद हैं. इसके बाद से ही फ्रेंचाइजी के साथ उनके भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे थे.

Image Credit: IANS

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत के महेंद्र सिंह धोनी से अच्छे संबंध हैं और ऐसे में आईपीएल 2025 के लिए होने वाली मेगा नीलामी से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ऋषभ पंत चेन्नई सुपर किंग्स में जा सकते हैं.

Image Credit: IANS

ऋषभ पंत

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स ने मेगा नीलामी से पहले ऋषभ पंत को रिटेन करने का फैसला लिया है. यह फैसला मुंबई में पंत और पार्थ जिंदल के बीच हुई बैठक के बाद लिया गया है.

Image Credit: IANS

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत को दिल्ली से फिलहाल 16 करोड़ की फीस मिलती है, लेकिन फ्रेंचाइजी को दिए गए कुल खिलाड़ी पर्स और बीसीसीआई द्वारा निर्धारित रिटेंशन फीस के दिशानिर्देशों के आधार पर यह रकम बढ़ने की उम्मीद है.

Image Credit: IANS

ऋषभ पंत

आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत ने 13 मैचों में 155 की प्रभावशाली स्ट्राइक रेट के साथ 446 रन बनाए थे. वह 3284 रनों के साथ फ्रेंचाइजी के लिए सर्वकालिक टॉप रन-स्कोरर भी हैं.

Image Credit: IANS

अक्षर पटेल

रिपोर्ट की मानें तो यदि बीसीसीआई पांच से अधिक खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति देता है, तो दिल्ली कैपिटल्स ने अक्षर पटेल को भी रिटने करने का मन बनाया है.

Image Credit: IANS

कुलदीप यादव

दिल्ली कैपिटल्स के इसके अलावा कुलदीप यादव, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स और अनकैप्ड खिलाड़ियों में से 21 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को रिटेन करने का फैसला लिया है.

और देखें

Image credit: Getty

केएल राहुल ने इस गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का महान गेंदबाज

1 पारी में 10 के 10 विकेट चटकाए, फिर भी टीम से बाहर

रविचंद्रन अश्विन के नाम दर्ज है गजब का कारनामा

दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ इस टीम के साथ जुड़े रिकी पोंटिंग

क्लिक करें