IPL 2024 से बाहर हुए ये दिग्गज खिलाड़ी 

Image Credit- iplt20


 प्रसिद्ध कृष्णा लगातार दूसरे सीज़न में लीग से अनुपस्थित रहेंगे. रणजी ट्रॉफी 2023-24 में चोटिल हो जाने के कारण आईपीएल का हिस्सा नहीं हो पाएंगे .

प्रसिद्ध कृष्णा

insta - skiddyy

मोहम्मद शमी

Insta-mdshami.11

शमी चोटिल रहने के कारण आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. एड़ी की चोट के चलते शमी वर्ल्ड कप के बाद से कोई मैच नहीं खेल पाए हैं. शमी गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा हैं. 

इंग्लैंड के जेसन रॉय भी आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. रॉय केकेआर के साथ साथ जुड़े हुए थे. इंग्लैंड के इस धुआंधार बल्लेबाज ने निजी कारणों के चलते  अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया है.

जेसन रॉय

 Insta-  jasonroy20

हैरी ब्रूक भी इस आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 4 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. दरअसल, ब्रूक की दादी का देहांत हो गया है, जिसके चलते उन्होंने आईपीएल से बाहर होने का फैसला है. 

हैरी ब्रूक

Insta harry_brook88

कॉन्वे भी इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. कॉन्वे के न खेलने से यकीनन सीएसको को तगड़ा झटका लगा है. कॉन्वे थंब इंजरी के चलते आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे.  पिछले सीजन में कॉन्वे ने सीएसके के लिए सबसे ज्यादा 672 रन बनाए थे. 

डेवॉन कॉन्वे

Insta devonconway88

इंग्लैंड के गस एटकिंसन भी इस आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. वर्क लोड को देखते हुए गस एटकिंसन ने आईपीएल से हटने का फैसला किया था. गस एटकिंसन को केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया था. 

गस एटकिंसन

Insta gusatkinson

इंग्लैंड के मार्क वुड भी इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. वर्कलोड को मैनेज करने के चलते वुड ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है.


मार्क वुड 

Insta- mawood33

और देखें

IND vs ENG: भारत ने घर पर लगातार 17वीं टेस्ट सीरीज जीती 

IND vs ENG: क्या आखिरी टेस्ट में खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

ध्रुव जुरेल ने रचा इतिहास, 22 साल में पहली बार हुआ ऐसा 

IND vs ENG: जायसवाल के पास  53 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने का मौका 

https://ndtv.in/sports/Click Here