@Insta-iplt20

किस टीम के पास क्वालीफाई करने के लिए कितने प्रतिशत चांस

आईपीएल 2024 जैसे-जैसे अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच रहा है, वैसे-वैसे टूर्नामेंट और रोमांचक होता जा रहा है. अभी भी 6 टीमें क्वालिफ़ाई करने के लिए संघर्ष कर रही हैं.

आईपीएल 2024

Image Credit: IANS

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी, जबकि दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद राजस्थान ने भी क्वालीफाई कर लिया.

कोलकाता नाइट राइडर्स

Image Credit: IANS

दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को हुए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर प्लेऑफ की जंग को और रोमांचक बना दिया है.

दिल्ली कैपिटल्स

Image Credit: IANS

दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूरु, सनराइजर्स हैदराबाद, लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है.

चेन्नई सुपर किंग्स

Image Credit: IANS

हैदराबाद के अलावा अब बाकी सभी टीमों के पास खेलने के लिए बस एक मैच ही बचा है, जिसका मतलब है कि अंतिम स्थान पर कौन सी टीम पहुंचेगी उसमें नेट रन रेट बड़ी भूमिका निभाएगा.

 सनराइजर्स हैदराबाद

Image Credit: IANS

आईपीएल 2024 के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के मुताबिक़ सनराइजर्स हैदराबाद के क्वालीफाई करने की 87.3 प्रतिशत संभावना है, जिनका नेट रन रेट अभी +0.406 का है.

सनराइजर्स हैदराबाद

Image Credit: IANS

वहीं दूसरी ओर +0.528 के रन रेट के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की क्वालिफ़ाई करने की संभावना 72.7 प्रतिशत है. चेन्नई अभी 14 अंकों पर है और वो 16 अंकों तक पहुंच सकती है.

चेन्नई सुपर किंग्स

@Insta-chennaiipl

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अभी अंक तालिका में छठे स्थान पर है और उसके 12 अंक है. बेंगलुरु के पास अधिकतम 14 अंकों पर पहुंचने का मौका है और उसके प्लेऑफ में पहुंचने के 39.3 प्रतिशत चांस हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

Image Credit: IANS

दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सपुर जायंट्स को अब कोई चमत्कार ही प्लेऑफ में पहुंचा सकता है. दिल्ली के पहुंचने की संभावना 0.7 तो लखनऊ के पहुंचने की संभावना 0.2 फीसदी है.

लखनऊ सपुर जायंट्स

Image Credit: IANS

और देखें


IPL 2024: संजू सैमसन ने रचा इतिहास, एक साथ धोनी, कोहली को छोड़ा पीछे

यशस्वी जायसवाल ने गावस्कर, कांबली की इस खास लिस्ट में बनाई जगह

कैच आउट को लेकर अंपायर से उलझना संजू सैमसन को पड़ा भारी

ब्रायन लारा ने चुने टी20 विश्वकप के सेमीफाइनलिस्ट

क्लिक करें