जंगल सफारी पर निकली भारतीय टीम

@Insta-indiancricketteam

जिम्बाब्वे के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम और उनके परिवार तथा सहयोगी स्टाफ खेल से दूर कुछ समय बिताने के लिए जंगल सफारी पर निकले.

जंगल सफारी

@Insta-indiancricketteam

भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक 'एक्स' हैंडल ने इस यात्रा की तस्वीरें साझा कीं.

@Insta-indiancricketteam

इस पोस्ट के बोर्ड ने लिखा, "बीसीसीआई ने जिम्बाब्वे क्रिकेट और जिम्बाब्वे टूरिज्म के साथ मिलकर हरारे में भारतीय क्रिकेट टीम और उनके परिवारों के लिए वाइल्ड लाइफ टूर का आयोजन किया."

बीसीसीआई

@Insta-indiancricketteam

जिम्बाब्वे के खिलाफ बाकी बची सीरीज के लिए भारतीय टीम में संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल को शामिल करके भारतीय टीम को मजबूत किया जाएगा.

यशस्वी जायसवाल

@Insta-yashasvijaiswal28

 संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल अमेरिका और वेस्टइंडीज में भारत के टी20 विश्व कप जीतने वाले अभियान का हिस्सा थे. लेकिन तूफान के कारण टीम के फंसे होने पर पहले दो मैचों के लिए बाहर हुए थे.

टी20 विश्व कप

Image Credit: PTI

बारबाडोस से देरी से लौटने के कारण, बीसीसीआई ने पहले दो टी20 के लिए साई सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को भारतीय टीम में शामिल किया था. सुदर्शन ने दूसरे मैच में अपना टी20 डेब्यू किया, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला.

साई सुदर्शन

@Insta-sais_1509

शुभमन गिल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे पर 100 रनों की शानदार जीत दर्ज की और पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली.

शुभमन गिल

@Insta-indiancricketteam

मेजबान टीम ने श्रृंखला के पहले मैच में युवा टीम को चौंका दिया था. भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरा टी20 मैच बुधवार, 10 जुलाई को हरारे में खेला जाएगा.

भारत vs जिम्बाब्वे

@Insta-shubmangill

और देखें

भारत में गुर सीख गजब हो गए गुरबाज

टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में कितनी बार हुआ है 'सुपर ओवर'?

T20 वर्ल्ड कप में 2 अलग-अलग टीमों के लिए खेलने वाले 5 खिलाड़ी

दिलों पर राज कर रहा है 21 साल का पाकिस्तानी छोरा

क्लिक करें