Image Credit: IANS

केएल राहुल या सरफराज खान, दूसरे मैच में किसे मिलेगी टीम में जगह

Image Credit: IANS

टीम इंडिया

भारत ने बांग्लादेश को चेन्नई में हुए सीरीज के पहले टेस्ट में 280 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Image Credit: IANS

आर अश्विन

भारत की जीत के हीरो आर अश्विन रहे, जिन्होंने पहली पारी में शतक ठोककर टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला, दो दूसरी पारी में 6 विकेट लेकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई.

Image Credit: IANS

टीम इंडिया

अब फैंस की नजरें सीरीज के दूसरे मुकाबले पर हैं, जो कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाना है. यह मैच 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक खेला जाना है.

Image Credit: IANS

टीम इंडिया

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच के लिए बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है. कानपुर टेस्ट के लिए पहले मुकाबले की टीम को बरकरार रखा गया है.

Insta-@sarfarazkhan97

सरफराज खान

ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या दूसरे मुकाबले के लिए सरफराज खान, जिन्होंने पहले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, उन्हें जगह मिलेगी.

Insta-@klrahul

केएल राहुल

बता दें, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने सीरीज के लिए पहले मैच में सरफराज खान की जगह केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था.

Insta-@klrahul

टीम इंडिया

हालांकि, केएल राहुल इस मौको को भुना नहीं पाए और पहली पारी में सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हुए, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 22 रन बनाए.

Insta-@sanjaysphotos

 संजय मांजरेकर

कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि केएल राहुल को ही दूसरे मैच के लिए टीम में रखा जाएगा. ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए संजय ने यह बात कही है.

Insta-@sanjaysphotos

 संजय मांजरेकर

संजय ने कहा,"मुझे नहीं लगता कि ये जो टीम मैनेजमेंट हैं, सेलेक्टर्स हैं, इस तरह से सोचती है कि एक मैच दे दो और उनको निकाल दो. केएल राहुल जरुर खेलेंगे कानपुर में."

और देखें

Image credit: Getty

केएल राहुल ने इस गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का महान गेंदबाज

1 पारी में 10 के 10 विकेट चटकाए, फिर भी टीम से बाहर

रविचंद्रन अश्विन के नाम दर्ज है गजब का कारनामा

दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ इस टीम के साथ जुड़े रिकी पोंटिंग

क्लिक करें
Image Credit: IANS

टीम इंडिया

यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. ऐसे में टॉप पर मौजूद भारतीय टीम की नजरें जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने की होगी.

Image Credit: PTI

टीम इंडिया

इसके साथ ही यह बतौर हेड कोच गौतम गंभीर की पहली टेस्ट सीरीज होगी, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया किस अंदाज में खेलती है.

Image Credit: PTI

टीम इंडिया

टीम इंडिया इस दौरान 222 मैच ड्रा करवाने में सफल हुई है जबकि एक मैच टाई हुआ है. बता दें, भारत ने पहला टेस्ट 1932 में खेला था.