@Twitter/TheRealPCB

बारिश के कारण कोलंबो से बाहर हो सकते हैं एशिया कप के मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का महामुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ. इस मैच के बाद भारत और पाकिस्तान को एक-एक अंक मिला.

एशिया कप 2023



Image Credit: PTI

बारिश के कारण मैच रद्द होने के चलते पाकिस्तान ग्रुप ए से सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. वहीं भारत और नेपाल के मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है.

एशिया कप 2023

Image Credit: AFP

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसे में एशियन क्रिकेट काउंसिल बारिश को देखते हुए सुपर-4 के मुकाबले कोलंबे से बाहर शिफ्ट करने पर विचार कर रहा है.

एशिया कप 2023

@Twitter/_FaridKhan

ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने श्रीलंका क्रिकेट और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों के हवाले से पुष्टि की है कि वे श्रीलंका में वैकल्पिक स्थानों पर विचार कर रहे हैं.

एशिया कप 2023

@Twitter/_FaridKhan

एशिया कप इस साल हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा रहा है. श्रीलंका में टूर्नामेंट के 9 मैच हो रहे हैं जबकि पाकिस्तान में 4 मैच खेले जाने हैं.

एशिया कप 2023

Image Credit: AFP

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पल्लेकल, दांबुला और हंबनटोटा जैसे स्थलों को लेकर चर्चा जारी है. दांबुला में बारिश की संभावना कम जताई गई है.

एशिया कप 2023

Image Credit: AFP

एसएलसी के एक अधिकारी ने कहा कि इस समय हंबनटोटा का मौसम श्रीलंका में सबसे अच्छा है और ACC एशिया कप मैचों की मेजबानी के लिए तैयारी का मूल्यांकन कर रहा है.

एशिया कप 2023

Image Credit: AFP

एसीसी के पास अंतिम निर्णय लेने के लिए कुछ और दिन हैं. कोलंबो को नौ सितंबर से मैचों की मेजबानी करनी है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड भी इस आयोजन को मौसम की दया पर नहीं छोड़ना चाहता है.

एशिया कप 2023

Image Credit: AFP

और देखें

Image credit: Getty

जानिए क्यों 2011 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए थे 'हिटमैन' रोहित शर्मा ?

विराट कोहली एशिया कप में रच सकते हैं इतिहास

भारत-पाक खिलाड़ियों को इस तरह से देखकर भड़के गौतम गंभीर

Asia Cup पर मंडराया कोविड-19 का ख़तरा, इस टीम के 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव

क्लिक करें