@Instagram/saanandverma 
Byline - Renu Chouhan


जूस और शेक ही नहीं इस ब्लेंडर में बन सकता है बहुत कुछ

Image Credit: Pixabay



पिछले कुछ सालों में घर पर ही जूस, शेक या फिर स्मूदी बनाने का ट्रेंड बढ़ा है. इसीलिए लोगों में ब्लेंडर्स का अलग ही क्रेज़ देखा गया.

Image Credit: Pixabay

लेकिन मार्केट में सस्ते मिलने वाले कई घटिया क्लाविटी वाले ब्लेंडर्स की भरमार देखी गई, यानी ऐसे ब्लेंडर की भारी कमी दिखी जो उनकी सभी डिमांड पूरी कर सके.

Image Credit: Pixabay

यानी किसी ब्लेंडर में पालक के पत्ते वैसे ही रह गए तो किसी में सेब क्रश ही नहीं हुए. लेकिन ब्लेंडजेट का ब्लेंडर से ये दिक्कत नहीं आई.

Image Credit: Pixabay

क्योंकि कंपनी ने 20 सेकेंड में बर्फ, फ्रोजन फ्रूट्स आदि को अपने पावरफुल ब्लेड से क्रश करने का दावा किया, जो कि कुछ हद तक सही भी है.

Image Credit: blendjet

क्योंकि इस ब्लेंडर के ब्लेड काफी हैवी हैं और कमाल का काम करते हैं, पूरी तरह से क्रश तो नहीं लेकिन मार्केट में मौजूद बाकि ब्लेंडर्स से ये बेहतर हैं.

Image Credit: blendjet

उससे भी खास बात कि ब्लेंडर्स में स्मूदी, शेक या फिर जूस के अलावा क्या बनाना है ये खास लोगों को पता नहीं लेकिन ब्लेंडजेट समय-समय पर अपने यूज़र्स को वीडियो रेसिपी भेजते रहता है.

Image Credit: Pixabay

जैसे डिप्स, मूज़, पास्ता सॉस, नट्स ड्रिंक और चिया पुडिंग आदि वरायटी में मौजूद पेस्ट और रेसिपी को भी इस ब्लेंडर में बनाया जा सकता है.

Image Credit: blendjet

और उससे भी बढ़िया बात ये कि ये ब्लेंडर 23 मज़ेदार कलर्स और डिज़ाइन्स में अवेलेबल हैं. यानी सेहत के साथ-साथ स्टाइल में भी जबरदस्त.

Image Credit: blendjet

य़े आपको 3 हज़ार से शुरुआती कीमत में मिल जाएगा, लेकिन डिस्काउंट के बाद ये और भी सस्ता पड़ेगा.

Image Credit: Pixabay

बता दें, एक फुल चार्ज पर इसे 3 से 4 बार इस्तेमाल में लाया जा सकता है, यानी आप इसे अपने शॉर्ट ट्रैवल के लिए साथ रख सकते हैं. 

और देखें

अनानास में भी होता है राजा और रानी, जानिए कौन है ज्यादा मीठा?

ndtv.in