बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर कुछ ऐसा था नित्या मेनन का रिएक्शन

     Story By- Rosy Panwar

    Images: Instagram/archdigestindia

2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए 70वें वार्षिक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा शुक्रवार को की गई.

इसमें एक्ट्रेस नित्या मेनन के लिए भी बड़ी जीत साबित हुई, जिन्हें थिरुचित्रम्बलम (तमिल) में अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. 


एक्ट्रेस ने यह अवॉर्ड मानसी पारेख के साथ शेयर किया, जिन्होंने कच्छ एक्सप्रेस (गुजराती) में अपनी भूमिका के लिए पुरस्कार जीता. 

अब नित्या मेनन ने अपनी बड़ी जीत पर रिएक्शन देते हुए इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, "ईमानदारी से, मुझे नहीं पता था कि वे राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा कर रहे थे. यह असामान्य लग सकता है, लेकिन मैं वास्तव में एक चट्टान के नीचे रहती हूं. मुझे हलचल से दूर रहना पसंद है. मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी."

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

आगे कहा, "ओह गॉड, यह अभिभूत करने वाला था. क्या इतने सारे लोगों के पास मेरा नंबर है? क्या इतने सारे लोग मेरी परवाह करते हैं? क्या इतने सारे लोग मेरे अवॉर्ड जीतने की परवाह करते हैं? जो वास्तव में एक आशीर्वाद था, वह उनकी इच्छाओं की वास्तविकता थी. बहुत से लोगों को यह जीत पर्सनल लगी और वे इसे ऐसे मना रहे हैं जैसे यह उनकी अपनी जीत हो. क्या यह इतनी बड़ी खुशी नहीं है?”

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस फैक्ट से संतुष्ट महसूस करती हूं कि थिरुचित्रमबलम वह फिल्म है जिसने मुझे यह अवॉर्ड दिलाया. बात यह है कि मैं हमेशा ऐसी फिल्में करना चाहती हूं जो मुझे करते समय खुश रखें और इसे देखते समय दूसरों को भी खुश करें. मेरा मानना ​​है कि किसी व्यक्ति को खुश करने या खुश करने में बहुत अधिक योग्यता है, बजाय इसके कि बहुत ही आत्म-केंद्रित तरीके से कोई भूमिका निभाने की कोशिश की जाए, इस उम्मीद में कि यह पुरस्कार से मान्य होगी."

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

मिथ्रन जवाहर द्वारा निर्देशित, थिरुचित्रमबलम में धनुष और निथ्या सबसे अच्छे दोस्त थिरु और शोभना की भूमिका में हैं.

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar


फिल्म में धनुष थिरु की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक डिलीवरी बॉय है. थिरु अपने दादा (भारतीराजा) के साथ अच्छा तालमेल रखता है, लेकिन अपने पिता (प्रकाश राज) के साथ उसके रिलेशन अच्छे नहीं होते, जो जो एक पुलिस अधिकारी हैं.

Image Credit: Instagram/@hirani.rajkumar

और देखें

माधुरी हैं बॉलीवुड की दूसरी मधुबाला

2024 में मम्मी-पापा बनेंगे ये बॉलीवुड एक्टर्स

बेहद खूबसूरत हैं साउथ एक्टर्स की बीवियां

मार्च में साउथ ला रहा कॉमेडी, हॉरर और एक्शन की ट्रिपल डोज

Story By Narinder Saini

Click Here