• होम
  • फ़ोटो
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 6 : तेज दौड़ रही रणबीर श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें सोमवार को कितने कमाए

Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 6 : तेज दौड़ रही रणबीर-श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें सोमवार को कितने कमाए

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 6 : तेज दौड़ रही रणबीर-श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें सोमवार को कितने कमाए
    1/5

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 6 : तेज दौड़ रही रणबीर-श्रद्धा की फ‍िल्‍म! जानें सोमवार को कितने कमाए

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 6 : रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्‍टारर फ‍िल्‍म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) (TJMM) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अपना दम दिखा रही है। फ‍िल्‍म को रिलीज हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और इसकी कमाई 75 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है। इंडस्‍ट्री उम्‍मीद लगा रही है कि रणबीर कपूर की नई फ‍िल्‍म साल 2023 की दूसरी बड़ी हिट साबित हो सकती है। आइए जानते हैं, बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कैसी है टीजेएमएम की परफॉर्मेंस और सोमवार को इस फ‍िल्‍म ने कैसा कारोबार किया।
  • 6 दिनों में कमाई 75 करोड़ रुपये के पार
    2/5

    6 दिनों में कमाई 75 करोड़ रुपये के पार

    पिछले बुधवार को रिलीज हुई ‘तू झूठी मैं मक्‍कार' ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 75 करोड़ रुपये से ऊपर का कारोबार कर लिया है। इंडस्‍ट्री ट्रैकर sacnilk के आंकड़े दावा कर रहे हैं कि रणबीर और श्रद्धा की फ‍िल्‍म रोजाना अच्‍छा कलेक्‍शन कर रही है। हालांकि पहले वीकेंड के बाद सोमवार को फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन कम हुआ। इसके बावजूद फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर डिसेंट परफॉर्म किया। ये आंकड़े मेकर्स को उत्‍साहित करने वाले हैं।
  • सोमवार को कितने कमाए TJMM ने
    3/5

    सोमवार को कितने कमाए TJMM ने

    TJMM ने सोमवार को डिसेंट परफॉर्म किया। हालांकि रविवार के मुकाबले फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन कम रहा, इसकी वजह वीकडे हो सकती है, क्‍योंकि कामकाजी लोगों ने सिनेमाघरों का रुख नहीं किया होगा। ट्रेड एनालिसट तरण आदर्श के मुताबिक, टीजेएमएम ने सोमवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 6.05 करोड़ रुपये जुटाए। sacnilk ने भी छठे दिन फ‍िल्‍म के 6.05 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान लगाया है। फ‍िल्‍म का ओवरऑल कलेक्‍शन अबतक 76.29 करोड़ रुपये हो गया है। यह शुरुआती अनुमान है, गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है।
  • पठान के बाद आया सूखा हो सकता है खत्‍म
    4/5

    पठान के बाद आया सूखा हो सकता है खत्‍म

    इंडस्‍ट्री अनुमान लगा रही है कि TJMM बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बड़ी हिट हो सकती है। फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग भी अच्‍छी रही। अनुमान सही साबित होते हैं तो TJMM, पठान के बाद बॉक्‍स ऑफ‍िस का सूखा खत्‍म कर सकती है। इंडस्‍ट्री को कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्‍फी (Selfiee) से भी काफी उम्‍मीदें थीं, लेकिन दोनों ही फ‍िल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर खरी नहीं उतर पाईं। TJMM की एडवांस बुकिंग को मिले रेस्‍पॉन्‍स ने इंडस्‍ट्री को राहत पहुंचाई है।
  • कामयाब निर्देशकों में शुमार हुए लव रंजन!
    5/5

    कामयाब निर्देशकों में शुमार हुए लव रंजन!

    TJMM को मिल रही कामयाबी यह बता रही है कि निर्देशक लव रंजन फ‍िल्‍म को हिट कराना जानते हैं। तमाम फ‍िल्‍म रिव्‍यूज में उनके निर्देशन की तारीफ की गई है। याद रहे कि लव रंजन बॉलीवुड को प्‍यार का पंचनाम, प्‍यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी तमाम हिट फ‍िल्‍में दे चुके हैं। तीनों ही फ‍िल्‍मों की खास बात है कि उनमें अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्‍य भूमिका में थे। कार्तिक को स्‍टार बनाने का श्रेय भी लव रंजन को ही जाता है। @TeamShraddhaKPR, @yrf, @luv_ranjan, @TSeries, @shragoddess से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »