• होम
  • फ़ोटो
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 1 : पठान के बाद 2023 की दूसरी बड़ी हिट बनेगी रणबीर की फ‍िल्‍म? जानें पहले दिन कितने कमाए

Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 1 : पठान के बाद 2023 की दूसरी बड़ी हिट बनेगी रणबीर की फ‍िल्‍म? जानें पहले दिन कितने कमाए

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 1 : पठान के बाद 2023 की दूसरी बड़ी हिट बनेगी रणबीर की फ‍िल्‍म? जानें पहले दिन कितने कमाए
    1/8

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 1 : पठान के बाद 2023 की दूसरी बड़ी हिट बनेगी रणबीर की फ‍िल्‍म? जानें पहले दिन कितने कमाए

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 1 : पठान की कामयाबी से उत्‍साहित बॉलीवुड फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री को एक बार फ‍िर से झूमने का मौका मिला है। 8 मार्च को होली के दिन रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की नई फ‍िल्‍म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) (TJMM) ने अच्‍छा कलेक्‍शन दर्ज किया है, यह दावा तमाम रिपोर्ट्स में किया जा रहा है। समीक्षकों ने भी इस फ‍िल्‍म की तारीफ की है। फ‍िल्‍म के गाने पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ गए थे। अब कलाकारों के अभिनय और लव रंजन के डायरेक्‍शन की तारीफ हो रही है। आइए जानते हैं, टीजेएमएम ने रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की है।
  • TJMM ने पहले दिन की इतनी कमाई
    2/8

    TJMM ने पहले दिन की इतनी कमाई

    तरण आदर्श ने अपने लेटेस्‍ट ट्वीट में फ‍िल्‍म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। उन्‍होंने लिखा है, #Tujhoothimainmakkaar ने डे 1 पर बहुत अच्‍छा किया है। कई राज्यों में #Holi के कारण फ‍िल्‍म को बढ़ावा मिला। उनके मुताबिक फ‍िल्‍म ने पहले दिन लगभग 15.73 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं इंडस्‍ट्री ट्रैकर sacnilk ने भी अनुमान लगाया है कि फ‍िल्‍म पहले दिन देशभर में करीब 15.73 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। गैजेट्स 360 हिंदी इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है।
  • एनसीआर में मिले खूब सारे दर्शक
    3/8

    एनसीआर में मिले खूब सारे दर्शक

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म ने एनसीआर और गुजरात रीजन में अच्‍छा परफॉर्म किया है। हालांकि महाराष्‍ट्र में फ‍िल्‍म को कम दर्शक मिले, इसकी वजह वहां होली की छुट्टी नहीं होना बताया जा रहा है। गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र में 7 मार्च को ही होली मना ली गई थी। रिपोर्टों के अनुसार, फ‍िल्‍म आने वाले दिनों में खासकर वीकेंड में अच्‍छा कलेक्‍शन कर सकती है।
  • पठान के बाद 2023 की बड़ी हिट बन सकती है TJMM
    4/8

    पठान के बाद 2023 की बड़ी हिट बन सकती है TJMM

    इंडस्‍ट्री अनुमान लगा रही है कि TJMM बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बड़ी हिट हो सकती है। फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग भी अच्‍छी रही। अनुमान सही साबित होते हैं तो TJMM, पठान के बाद बॉक्‍स ऑफ‍िस का सूखा खत्‍म कर सकती है। इंडस्‍ट्री को कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्‍फी (Selfiee) से भी काफी उम्‍मीदें थीं, लेकिन दोनों ही फ‍िल्‍में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर खरी नहीं उतर पाईं। TJMM की एडवांस बुकिंग को मिले रेस्‍पॉन्‍स ने इंडस्‍ट्री को राहत पहुंचाई है।
  • एडवांस बुकिंग में भी दिखाया था फ‍िल्‍म ने दम
    5/8

    एडवांस बुकिंग में भी दिखाया था फ‍िल्‍म ने दम

    TJMM के एडवांस टिकटों की बुकिंग को लेकर लोगों में काफी उत्‍साह देखा गया। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया था कि फ‍िल्‍म 'तू झूठी मैं मक्कार' के 44 हजार से ज्‍यादा टिकट मंगलवार दोपहर तक बुक कराए जा चुके थे। ये टिकट देश की 3 नेशनल चेन्‍स में बुक हुए थे। इनमें पीवीआर, आईनॉक्‍स और सिनेपॉलिस शामिल हैं। अपने ट्वीट में तरण ने बताया था कि सभी टिकट पहले दिन के शो के लिए बुक हुए हैं। वहीं, sacnilk ने बताया था कि फ‍िल्‍म के लगभग 50 हजार से 1 लाख टिकट देशभर में बेचे गए हैं।
  • पहली बार दिखी है रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी
    6/8

    पहली बार दिखी है रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी

    'तू झूठी मैं मक्कार' यानी टीजेएमएम एक रोमांटिक कॉमिडी फ‍िल्‍म है। इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। दोनों की जोड़ी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पहली बार देखने को मिलेगी। फ‍िल्‍म को लव रंजन ने डायरेक्‍ट किया है, जो बॉलीवुड को प्‍यार का पंचनामा और प्‍यार का पंचनाम 2 जैसी हिट फ‍िल्‍में दे चुके हैं। फ‍िल्‍म में म्‍यूजिक दिया है प्रीतम ने, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। लव फ‍िल्‍म्‍स और टी-सीरीज फ‍िल्‍म्‍स इसकी प्रोडक्‍शन कंपनी हैं, जबकि फ‍िल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूशन का जिम्‍मा यशराज फ‍िल्‍म्‍स के पास है।
  • कामयाब निर्देशकों में शामिल हुए लव रंजन!
    7/8

    कामयाब निर्देशकों में शामिल हुए लव रंजन!

    TJMM को मिल रही कामयाबी यह बता रही है कि निर्देशक लव रंजन फ‍िल्‍म को हिट कराना जानते हैं। तमाम फ‍िल्‍म रिव्‍यूज में उनके निर्देशन की तारीफ की गई है। याद रहे कि लव रंजन बॉलीवुड को प्‍यार का पंचनाम, प्‍यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी तमाम हिट फ‍िल्‍में दे चुके हैं। तीनों ही फ‍िल्‍मों की खास बात है कि उनमें अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्‍य भूमिका में थे। कार्तिक को स्‍टार बनाने का श्रेय भी लव रंजन को ही जाता है।
  • कार्तिक और नुसरत हैं कैमियो रोल में
    8/8

    कार्तिक और नुसरत हैं कैमियो रोल में

    कहते हैं कि हर निर्देशक का कोई ना कोई लकी चार्म होता है। लगता है कि लव रंजन के लिए उनके लकी चार्म कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री नुसरत भरूचा हैं। दोनों ने ही इस फ‍िल्‍म में कैमियो रोल किया है। फ‍िल्‍म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा अनुभव सिंह बस्‍सी, डिंपल कपाड़‍िया, बोनी कपूर, हसलीन कौर, इनायत वर्मा, मोनिका चौधरी जैसे कालाकारों ने भी भूमिका निभाई है। @TeamShraddhaKPR, @yrf, @luv_ranjan, @TSeries, @shragoddess से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »