• होम
  • फ़ोटो
  • Pathaan Collection Day 29 : रिलीज का 1 महीना पूरा करने जा रही शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें अबतक कितने कमाए

Pathaan Collection Day 29 : रिलीज का 1 महीना पूरा करने जा रही शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें अबतक कितने कमाए

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Pathaan Collection Day 29 : रिलीज का 1 महीना पूरा करने जा रही शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें अबतक कितने कमाए
    1/6

    Pathaan Collection Day 29 : रिलीज का 1 महीना पूरा करने जा रही शाहरुख की फ‍िल्‍म, जानें अबतक कितने कमाए

    Pathaan Collection Day 29 : दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाने वाली शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) का ‘जलवा' बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अब भी बना हुआ है। रिलीज का एक महीना पूरा करने जा रही यशराज फ‍िल्‍म्‍स की यह मूवी अब भी रोजाना करोड़ों की कमाई कर रही है। हालांकि फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन अब धीमा हो गया है, लेकिन टिकटों की कीमतों में कमी दर्शकों को स‍िनेमाघरों तक खींच रही है। पठान का कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा। फ‍िल्‍म ने बुधवार को कितनी कमाई की, आइए जानते हैं।
  • भारत में हर रोज एक करोड़ से ज्‍यादा जुटा रही पठान
    2/6

    भारत में हर रोज एक करोड़ से ज्‍यादा जुटा रही पठान

    25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख खान की फ‍िल्‍म कल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अपने 30 दिन पूरे कर लेगी। रिलीज के इतने दिनों बाद भी पठान की रोजाना भारत में कमाई एक करोड़ रुपये से ऊपर बनी हुई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में पठान का कलेक्‍शन इस हफ्ते भी सम्‍मानजनक स्थिति में है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन में फ‍िल्‍म रोज लगभग 3 से 6 करोड़ रुपये जुटा रही है।
  • रिलीज के 22वें दिन भारत में कमाए थे 500 करोड़ रुपये
    3/6

    रिलीज के 22वें दिन भारत में कमाए थे 500 करोड़ रुपये

    यशराज फ‍िल्‍म्‍स की पठान ने काफी तेजी से कलेक्‍शन शुरू किया था। फ‍िल्‍म ने 100 व 200 करोड़ कमाई का आंकड़ा कुछ ही दिनों में पार कर लिया था। अपनी रिलीज के 22वें दिन पठान ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 500 करोड़ रुपये जुटा लेने का रिकॉर्ड बनाया। इसी हफ्ते मंगलवार को फ‍िल्‍म ने ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर एक हजार करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फ‍िल्‍म के टिकटों की कीमतों में कमी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही है।
  • वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा?
    4/6

    वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन कहां तक पहुंचा?

    यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने इस मंगलवार को बताया था किया कि पठान ने ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह भी बताया कि इस रिकॉर्ड तक पहुंचने वाली पठान पहली हिंदी फ‍िल्‍म है। यह वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन है। अब तक के आंकड़े देखकर यही लगता है कि फ‍िल्‍म इस हफ्ते भी संतोषजनक कलेक्‍शन करेगी। 1000 करोड़ रुपये के रिकॉर्ड की जानकारी शेयर करने के बाद यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ओर से अभी कोई और अपडेट नहीं आया है।
  • बुधवार को कितने कमाए पठान ने?
    5/6

    बुधवार को कितने कमाए पठान ने?

    बात करें फ‍िल्‍म के 29वें दिन के कलेक्‍शन की, तो sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान ने बुधवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 1.05 करोड़ रुपये जुटाए हैं, यह शुरुआती अनुमान है। आंकड़ों में थोड़ा फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन पर भी लेटेस्‍ट अपडेट का हमें इंतजार है।
  • भारत में पठान की कुल कमाई
    6/6

    भारत में पठान की कुल कमाई

    भारत में यह फ‍िल्‍म 500 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी है। मेकर्स का दावा है कि यह सिनेमा के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। sacnilk की रिपोर्ट पर गौर किया जाए, तो पठान का भारत में कलेक्‍शन 519.11 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शकों तक इस फ‍िल्‍म को पहुंचाने के लिए यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने ऐलान किया है कि इस हफ्ते गुरुवार तक पठान को सिनेमाघरों में सिर्फ 110 रुपये में देखा जा सकता है। तस्‍वीरें : यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »