• होम
  • फ़ोटो
  • Oppenheimer vs Barbie Collection : 67 करोड़ कमाए ओपनहाइमर ने भारत में अबतक, बार्बी का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 3300 करोड़ पार!

Oppenheimer vs Barbie Collection : 67 करोड़ कमाए ओपनहाइमर ने भारत में अबतक, बार्बी का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 3300 करोड़ पार!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Oppenheimer vs Barbie Collection : 67 करोड़ कमाए ओपनहाइमर ने भारत में अबतक, बार्बी का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 3300 करोड़ पार!
    1/5

    Oppenheimer vs Barbie Collection : 67 करोड़ कमाए ओपनहाइमर ने भारत में अबतक, बार्बी का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 3300 करोड़ पार!

    हॉलीवुड की दो फ‍िल्‍में ‘ओपनहाइमर' (Oppenheimer) और ‘बार्बी' (Barbie) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जमकर कमाई कर रही हैं। भारत में ‘ओपनहाइमर' को जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स मिला है, जबकि ‘बार्बी' ने संतुलित कमाई दर्ज की है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन के मामले में ‘बार्बी' आगे है। इसने ‘ओपनहाइमर' से दोगुना कारोबार अबतक किया है। क्‍या कह रहे हैं कलेक्‍शन के आंकड़े, आइए जानते हैं।
  • बार्बी का कलेक्‍शन नए रिकॉर्ड की ओर
    2/5

    बार्बी का कलेक्‍शन नए रिकॉर्ड की ओर

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk का डेटा बताता है कि बार्बी ने भारत में 6 दिनों में 25.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। भारत में इस फ‍िल्‍म की परफॉर्मेंस औसत रही है, लेकिन वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन के मामले में बार्बी बहुत आगे है। ‘द नंबर्स' के आंकड़े बताते हैं कि फ‍िल्‍म ने दुनियाभर में 407,921,572 डॉलर यानी 33,42 करोड़ रुपये से ज्‍यादा का कारोबार कर लिया है।
  • ‘ओपनहाइमर' का भारत और वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन
    3/5

    ‘ओपनहाइमर' का भारत और वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन

    Sacnilk का डेटा बताता है कि ओपनहाइमर ने भारत में 6 दिनों में लगभग 67 करोड़ रुपये की कमाई की है। भारत में इस फ‍िल्‍म को दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार मिला है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन के मामले में भी फ‍िल्‍म अच्‍छा कर रही है। ‘द नंबर्स' के आंकड़े बताते हैं कि फ‍िल्‍म ने दुनियाभर में 231,058,779 डॉलर यानी 18,92 करोड़ रुपये से ज्‍यादा का कारोबार कर लिया है।
  • क्‍या है फ‍िल्‍म बार्बी की कहानी?
    4/5

    क्‍या है फ‍िल्‍म बार्बी की कहानी?

    दुनियाभर में मशहूर डॉल बार्बी फ‍िल्‍म में बार्बी लैंड में रहती है। वहां से उसे इंसानों की दुनिया में भेजा जाता है। इंसानी दुनिया में आकर बार्बी को पता चलता है कि भले उसका मकसद लोगों को खुश करना हो, लेकिन कई लोग उससे नफरत भी करते हैं। बार्बी के इस सफर के जरिए न‍िर्देशक ने हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में कुछ सामाजिक कटाक्ष भी किए हैं।
  • क्‍या है ओपनहाइमर की कहानी?
    5/5

    क्‍या है ओपनहाइमर की कहानी?

    फ‍िल्‍म ‘जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर' की बायोपिक है। निर्देशक क्रिस्‍टोफर नोलन ने फ‍िल्‍म में सिर्फ ओपेनहाइमर का काम नहीं दिखाया, यह भी बताया है कि अमेरिका के लिए पहला परमाणु बम बनाने वाला मशहूर फ‍िजिसिस्‍ट अपने ही आविष्‍कार की वजह से खुद की नजरों में गिर गया। जिस बम ने जापान में हजारों जिंदगियां तबाह कीं, उसे बनाने वाले ओपनहाइमर खुद से नफरत करने लगे थे। तस्‍वीरें @barbiethemovie, themoviedb और @OppenheimerFilm से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »