• होम
  • फ़ोटो
  • Mirzapur 3 : कालीन भैया बनाम गुड्डु पंडित की ‘जंग' का जल्‍द हो सकता है Prime Video पर आगाज

Mirzapur 3 : कालीन भैया बनाम गुड्डु पंडित की ‘जंग' का जल्‍द हो सकता है Prime Video पर आगाज

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Mirzapur 3 : कालीन भैया बनाम गुड्डु पंडित की ‘जंग' का जल्‍द हो सकता है Prime Video पर आगाज
    1/5

    Mirzapur 3 : कालीन भैया बनाम गुड्डु पंडित की ‘जंग' का जल्‍द हो सकता है Prime Video पर आगाज

    साल 2023 का पहला महीना आधा बीत गया है। मनोरंजन के लिहाज से यह साल बेहद खास होने वाला है। एंटरटेनमेंट गलियारों में इस वक्‍त शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) की ज्‍यादा चर्चा है, लेकिन आने वाले महीनों में यह रोमांच एक वेब सीरीज के लिए देखने को मिल सकता है। जी हां! हम बात कर रहे हैं मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) सीजन की। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पिछले साल से ही दर्शकों में मिर्जापुर के नए सीजन को लेकर उत्‍सुकता बनी हुई है। एमेजॉन प्राइम (Prime Video) की पॉपुलर सीरीज का तीसरा भाग इस साल रिलीज किया जाएगा। हम आपको इससे जुड़े अबतक के अपडेट्स देने जा रहे हैं।
  • ये हैं सबसे दमदार कैरेक्‍टर्स
    2/5

    ये हैं सबसे दमदार कैरेक्‍टर्स

    मिर्जापुर के सबसे दमदार कैरेक्‍टर्स की बात करें, तो कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी, गुड्डु पंडित यानी अली फजल, बीना त्रिपाठी यानी रशिका दुग्‍गल, गोलू यानी श्‍वेता त्रिपाठी शर्मा वो किरदार हैं, जिन्‍होंने दूसरे सीजन में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था।
  • दूसरे पार्ट की कहानी देती है मैसेज
    3/5

    दूसरे पार्ट की कहानी देती है मैसेज

    इस क्राइम ड्रामा सीरीज के अबतक दो पार्ट रिलीज हुए हैं। पहले पार्ट में हमने बबलू पंडित यानी विक्रांत मैसी को मरते हुए देखा। दूसरे पार्ट में मुन्‍ना‍ त्रिपाठी यानी दिव्‍युेंदु की हत्‍या कर बबलू की मौत का बदला लिया गया। रिपोर्टों के अनुसार, मिर्जापुर का दूसरा पार्ट ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ, जहां गुड्डु पंडित और गोलू जीतते हुए दिखाई देते हैं, क्‍योंकि वह कालीन भैया को कई घाव दे देते हैं।
  • तो क्‍या गोलू करेगी मिर्जापुर पर राज?
    4/5

    तो क्‍या गोलू करेगी मिर्जापुर पर राज?

    हालांकि इसे कहानी का अंत मान लेना गलती होगी। दूसरे भाग में कहानी ऐसे मोड़ पर खत्‍म होती है, जहां से हवा का रुख कहीं भी मुड़ सकता है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दर्शक यही जानने के लिए बैचेन हैं कि मिर्जापुर 3 में उन्‍हें क्‍या देखने को मिलेगा। क्‍या कालीन भैया अपने बेटे मुन्‍ना की मौत का बदला ले पाएंगे? क्‍या मिर्जापुर की सत्ता में गुड्डु पंडित की तूती बोलेगी? गुड्डु पंडित जेल गया तो क्‍या गोलू मिर्जापुर पर राज करेगी? बीना त्रिपाठी की क्‍या योजना है? तीसरा सीजन ऐसे ही कई रोमांच से भरा होने वाला है।
  • जल्‍द हो सकता है रिलीज डेट का ऐलान
    5/5

    जल्‍द हो सकता है रिलीज डेट का ऐलान

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मिर्जापुर सीजन 3 के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसकी शूटिंग खत्‍म होने की जानकारी पहले ही सामने आ गई थी। कहा जा रहा है कि एमेजॉन प्राइम वीडियो बहुत जल्‍द मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर सकता है। दर्शक इस सीरीज के ट्रेलर के लिए भी रोमांचित हो रहे हैं। रिलीज डेट के ऐलान के ऐन बाद सीरीज का ट्रेलर या टीजर रिलीज किया जा सकता है। तस्‍वीरें - प्राइम वीडियो और wallpapercave.com से
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »