शख्स का शिकार करने पीछे दौड़ा भूखा शेर, दौड़ते हुए लड़का बोला- 'मैं वादा करता हूं परेशान नहीं करूंगा' और फिर... देखें Video

यूटा (Utah) के साल्ट लेक सिटी (Salt Lake City) में एक व्यक्ति के पीछे पहाड़ी शेर पड़ (Man Being Stalked By A Mountain Lion) गया. कैमरे में यह भयावह वीडियो (Terrifying Video) कैद किया गया, जो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स का शिकार करने पीछे दौड़ा भूखा शेर, दौड़ते हुए लड़का बोला- 'मैं वादा करता हूं परेशान नहीं करूंगा' और फिर... देखें Video

शख्स के पीछे Attack करने दौड़ा शेर, दौड़ते हुए चिल्लाया- 'मुझे जाने दो' और फिर... देखें Video

यूटा (Utah) के साल्ट लेक सिटी (Salt Lake City) में एक व्यक्ति के पीछे पहाड़ी शेर पड़ (Man Being Stalked By A Mountain Lion) गया. कैमरे में यह भयावह वीडियो (Terrifying Video) कैद किया गया, जो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जैसे ही जेरेड स्मिथ नामक व्यक्ति ने पीछे शेर को देखा तो वो बोले- 'मैं दूर जा रहा हूं, मैं वादा करता हूं कि मैं आपको परेशान नहीं करूंगा.' स्मिथ, जो ब्रॉड्स फोर्क ट्रेल के साथ लंबी पैदल यात्रा कर रहे थे. उन्होंने अपने पीछे एक शोर सुना, यह महसूस करने से पहले कि यह एक कौगर था. वायरलहोग द्वारा साझा किए गए वीडियो में, आदमी को बार-बार जंगली बिल्ली को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह उसे परेशान करने के लिए नहीं है और वह चला जाएगा.

शेर स्मिथ को देखकर गुर्रा रहा था. स्मिथ पीछे की तरफ चलने लगे. वो जंगली जानवर से नहीं मिला रहा था. दोनों के बीच दूरा काफी हो गई, तब जाकर उनकी सास में सास आई. एक समय था जब दोनों के बीच की दूरी लगभग 10 फीट थी.

देखें Video:

वायरलहोग ने लड़के के स्टेंटमेंट को भी पोस्ट किया. उसने कहा, 'मैंने कौगर का सामना किया और बैक अप करने के लिए आगे बढ़ा और खुद को बड़ा बनाने और कौगर से शांति से बात करने की कोशिश की.' यह घटना 13 मई को हुई और करीब पांच मिनट तक चली, जिनमें से दो वीडियो में कैद हो गए.

बाद में, FOX13 से बात करते हुए स्मिथ ने कहा, मुझे पता है कि कौगर के हमले बहुत ही असामान्य हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि इस स्थिति में वह शायद अपने शावकों की रक्षा कर रहा था. इसलिए, मुझे पता है कि वे अपने शावकों को सुरक्षित रखने के लिए कुछ भी करेगा. पांच मिनट बाद शेर ने हमारा पीछा करना बंद कर दिया.


एक फेसबुक पोस्ट में, उसने स्वीकार किया कि वह मुठभेड़ से थोड़ा स्तब्ध था लेकिन अब ठीक है. उन्होंने कहा कि इस घटना ने उन्हें लंबी पैदल यात्रा और चढ़ाई में बिताए सैकड़ों घंटे से अधिक झकझोर कर रख दिया था. उसकी पत्नी ने कहा कि वह पूरी रात "चकित" रहा और वह डरा हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या वह फिर से लंबी पैदल यात्रा करेगा? यूटा के आदमी का कहना है कि उस दिन जो कुछ हुआ था, उसे संसाधित करने के लिए वह कुछ दिनों की छुट्टी लेगा, लेकिन वो फिर पैदल यात्रा करेंगे.