जंगल में कैंपिंग के लिए गया था शख्स, तभी टेंट के अंदर घुसा शेर, और फिर हुआ कुछ ऐसा... - देखें Shocking Video

"लगभग 6 बजे थे, अभी भी अंधेरा था, हम कॉफी बना रहे थे और अपने दाँत ब्रश कर रहे थे जब मैंने ऊपर देखा, तो एक युवा नर शेर की आँखें मेरे टॉर्च की रोशनी में पड़ रही थीं."

जंगल में कैंपिंग के लिए गया था शख्स, तभी टेंट के अंदर घुसा शेर, और फिर हुआ कुछ ऐसा... - देखें Shocking Video

जंगल में कैंपिंग के लिए गया था शख्स, तभी टेंट के अंदर घुसा गया शेर

सिनेमैटोग्राफर रॉबर्ट हॉफमेयर बोत्सवाना में अपने बहनोई के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, जब उनका सामना एक ऐसे दृश्य से हुआ जिसे देखकर हममे से कोई भी सदमे में आ जाएगा. जब उनके कैंपिंग टेंट के अंदर एक शेर घुस गया. रॉबर्ट हॉफमेयर के अनुसार, कलगाडी ट्रांसफ्रंटियर पार्क में उनके कैंपिंग पहली रात के बाद, जब वे सुबह होने से पहले उठे, तो उन्होंने शेर को देखा.

वायरल हॉग द्वारा उन्हें ये कहते हुए बताया गया, कि "लगभग 6 बजे थे, अभी भी अंधेरा था, हम कॉफी बना रहे थे और अपने दाँत ब्रश कर रहे थे जब मैंने ऊपर देखा, तो एक युवा नर शेर की आँखें मेरे टॉर्च की रोशनी में पड़ रही थीं."

यहां देखें Video:

रॉबर्ट हॉफमेयर ने अपने बहनोई को तुरंत कार में बैठने के लिए कहा और वे दोनों सुरक्षित रहने के लिए गाड़ी के अंदर, उन्होंने दृश्य को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया.

मिस्टर हॉफमेयर द्वारा फिल्माए गए रोएं खड़े कर देने वाले फुटेज में शेर को उनके टेंट का चक्कर लगाते और उनकी चीजों को बिखेरते हुए दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉफमेयर ने कहा, "शेर मेरे स्लीपिंग बैग को मुंह में दबाकर ले जाने लगा, जो मेरे लिए किसी भी तरह से कम मनोरंजक नहीं था, इसलिए हमने कार स्टार्ट की और टेंट की ओर चले गए जिससे वह स्लीपिंग बैग को छोड़ कर थोड़ा हट गया." उन्होंने कहा कि बड़ी बिल्ली स्वस्थ थी और बिल्कुल भी आक्रामक नहीं दिख रही थी, बस जिज्ञासु थी.