कैमरे में कैद हुआ खतरनाक नज़ारा : असम में बाढ़ के चपेट में आया ब्रिज, पलक झपकते ही ओझल हुआ

असम में बाढ़ के आने से वहां की जनता बहुत ही ज़्यादा परेशान है. सोशल मीडिया पर इसके भयानक नज़ारे देखने को मिल रहे हैं. आंकड़ों की बात करें तो अबतक 20 जिले प्रभावित हुए हैं. बाढ़ का असर करीब 20 लाख लोगों पर बहुत ही ज़्यादा हुआ है.

असम में बाढ़ के आने से वहां की जनता बहुत ही ज़्यादा परेशान है. सोशल मीडिया पर इसके भयानक नज़ारे देखने को मिल रहे हैं. आंकड़ों की बात करें तो अबतक 20 जिले प्रभावित हुए हैं. बाढ़ का असर करीब 20 लाख लोगों पर बहुत ही ज़्यादा हुआ है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें एक ब्रिज बाढ़ के कारण पानी में समाते हुए नज़र आ रहा है. इसका वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

बाढ़ के कारण असम का दिमा हसाओ ब्रिज पूरे राज्य से अलग हो गया है. भू स्खलन के कारण वहां सड़कें पूरी तरह से ख़राब हो गई है.

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, बाढ़ के कारण करीब 7 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ब्रिज पूरी तरह से अलग हो चुका है. भरभराकर पानी के चपेट में आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाढ़ और भारी बारिश के कारण करीब 18 ट्रेनों को कैंसिल किया गया है. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एनडीआरएफ और एयर फोर्स की टीम लोगों को बचाने में लगी हुई है. दो ट्रोनों की मदद से करीब 2800 से ज़्यादा पैसेंजरों को निकाला गया है.