टीम इंडिया के हेड कोच को सैलरी के रूप में मिलेंगे करोड़ों

@Insta-indiancricketteam

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पुरुष सीनियर टीम के मुख्य कोच की खोज शुरू कर दी है. बोर्ड मुख्य कोच पद के लिए आवेदन मंगा चुका है.

टीम इंडिया

1

@Insta-indiancricketteam

राहुल द्रविड़

2

@Insta-rahuldravidofficial

टीम इंडिया के वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 विश्व कप के बाद समाप्त हो रहा है और बोर्ड ने उन्हें कार्यकाल का विस्तार नहीं देने का फैसला लिया है.

जय शाह ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए साफ किया था कि अगर राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के मुख्य कोच बनना चाहते हैं तो उन्हें दोबारा आवेदन करना होगा.

राहुल द्रविड़

3

@Insta-rahuldravidofficial

बता दें, राहुल द्रविड़ दिसंबर 2021 में टीम इंडिया के हेड कोच बने थे और उनका कार्यकाल वनडे विश्व कप तक था. लेकिन टी20 विश्व कप तक देखते हुए उन्हें एक्सटेंशन मिला था.

राहुल द्रविड़

4

Image Credit: PTI

राहुल द्रविड़ को बतौर हेड कोच कितनी सैलरी मिलती थी, यह तो साफ नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें विश्व कप तक के लिए 10 करोड़ रुपये सालाना मिलते थे.

राहुल द्रविड़

5

Image Credit: PTI

आईसीसी वनडे विश्व कप के बाद राहुल द्रविड़ को जो कार्यकाल विस्तार मिला, उस दौरान उन्हें सालाना 12 करोड़ रुपये की सैलरी दी गई.

राहुल द्रविड़

6

Image Credit: ANI

वहीं राहुल द्रविड़ से पहले रवि शास्त्री को सालाना 8 करोड़ की सैलरी मिलती थी. जबकि 2019 में इसे बढ़ाकर 9 करोड़ कर दिया गया था.

 रवि शास्त्री

7

@Insta-ravishastriofficial

बात अगर नए कोच को मिलने वाली सैलरी की करें तो यह 15 करोड़ तक हो सकती है. हालांकि, बोर्ड ने कहा है कि यह योग्या और अनुभव पर निर्भर करेगा और इसको लेकर बातचीत हो सकती है.

टीम इंडिया

8

@Insta-indiancricketteam

और देखें

IPL 2024: कौन हैं लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका

IPL 2024: हार्दिक पांड्या की जाएगी कप्तानी?

ईशान - अय्यर को किसके कहने पर नहीं मिली सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में जगह?

चेन्नई के लिए मुश्किल हुई प्लेऑफ की रेस

https://ndtv.in/sports/Click Here