@Twitter/IPL



IPL Auction 2024: इत‍िहास में सबसे महंगा बिका ये खिलाड़ी, जानें किसकी कितनी लगी बोली 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड तोड़ कीमत में खरीदा है. मिचेल स्टार्क का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था. 

मिचेल स्टार्क


Image Credit: ANI

अब आईपीएल इत‍िहास के सबसे महंगे ख‍िलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क बन गए हैं. उन्हें KKR टीम ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा. 

मिचेल स्टार्क


Image Credit: PTI

IPL 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी मंगलवार को दुबई में हुई. इसमें पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये में खरीदा है. 

पैट कमिंस


Image Credit: ANI

पैट कमिंस ने इस साल ऑस्ट्रेलिया को दो ICC टूर्नामेंट जितवाए हैं. WTC फाइनल 2023 के विजेता कप्तान भी पैट कम‍िंस थे, वहीं वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के विजेता भी पैट कम‍िंस थे. 

पैट कमिंस


Image Credit: ANI

लॉकी फर्ग्यूसन भी अनसोल्ड रहे हैं. फर्ग्यूसन का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये थे. वहीं चेतन सकारिया को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा है. 

लॉकी फर्ग्यूसन



Image Credit: ANI

डेरिल मिचेल को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा है. मिचेल ने क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ दो शतक लगाए थे, 

डेरिल मिचेल 


Image Credit: ANI


शिवम मावी को LSG ने 6.40 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा. मावी का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था. वहीं मेश यादव को गुजरात टाइटन्स ने 5.8 करोड़ रुपये में खरीदा है.

शिवम मावी 

Image Credit: PTI


 इंग्लिश तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 4.20 करोड़ रुपये में खरीदा है. वोक्स का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था. 

क्रिस वोक्स 

Image Credit: PTI

और देखें

Image credit: Getty

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 में ये होगी भारतीय प्लेइंग XI

मोहम्मद हफीज ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में काम करेंगे

IND vs SA: आखिर क्यों मोहम्मद शमी को टी20 और वनडे टीम में नहीं मिली जगह ?

इंग्लैंड के ऑल राउन्डर खिलाड़ी डेविड विली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लेंगे जल्द ही संन्यास

क्लिक करें