Image credit: Unsplash

Year Ender 2023: साल 2023 में इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी ये चीजें

Image credit: Pexels

इस साल इंटरनेट पर कई चीजें जमकर वायरल हुईं, जिसमें इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति की 70 घंटे के कार्य सप्ताह पर की गई टिप्पणियों से लेकर मेट गाला में कॉकरोच की रैंप वाक तक शामिल है. 

Image credit: NDTV

इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति ने युवाओं को हफ्ते में 70 घंटे काम करने की सलाह दी थी. साथ ही कहा था कि युवाओं को दिन में 12 घंटे और सप्‍ताह के छह दिन तक काम करना चाहिए.

Twitter@elonmusk

दुनिया ने एलन मस्क की माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर की ब्रांडिंग को एक्स में बदलते देखा. जी हां, एलन मस्क ने जुलाई में 'ब्लू बर्ड' लोगो को 'एक्स' लोगो से बदल दिया. 

Instagram@mahasrk1

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) हमारे आसपास की दुनिया को बदल रहा है. इसमें विभिन्न कलाकार एआई द्वारा बनाई गई फेमस लोगों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं कि वे बच्चों के रूप में कैसे दिखते थे या बूढ़े होने पर वे कैसे दिखेंगे.

Image credit: NDTV

इंटरनेट पर एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग को 'केज फाइट' में शामिल होने पर चर्चा करते हुए भी देखा गया. मस्क ने ट्वीट किया कि वह मार्क जुकरबर्ग के साथ "केज मैच के लिए तैयार" होंगे. एक दिन बाद, मेटा सीईओ ने मस्क से प्रस्तावित लड़ाई के लिए 'लोकेशन' के लिए कहा.

Image credit: RockStarGames

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI का ट्रेलर 5 दिसंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर लीक होने के बाद जारी कर दिया गया. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार ट्रेलर ने तीन विश्व रिकॉर्ड भी तोड़ दिए. 

Image credit: Pexels

साल की सबसे बड़ी फैशन नाइट, मेट गाला में एक ऐसा मेहमान रेड कार्पेट पर पंहुचा जिसे देख हर कोई शॉक रहे गया. जी हां, वह एक कॉकरोच था. कॉकरोच का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिससे हंसी का माहौल पैदा हो गया. 

अब फर्जी सिम कार्ड यूज़ करना पड़ेगा भारी, होगी 3 साल की जेल और 50 लाख रुपये तक का जुर्माना

Click Here