Byline: Aishwarya Gupta

18/10/2024

बच्चों के लिए ढूंढ रहे हैं बढ़िया क्वालिटी कॉटन बेबी सूट, यहां देखें स्टाइलिश कलेक्शन 

Image credit: Pexels 

छोटे बच्चों के लिए कपड़े चुनते समय कोमलता, आराम और स्टाइल सभी देखना पड़ता है. इस सीज़न Myntra आपके लिए प्योर कॉटन बेबी सूट पर बेस्ट डील्स लेकर आया है. 

Image credit: Myntra

ये सभी बेबी सूट स्टाइलिश के साथ-साथ कम्फर्टेबल और अफोर्डेबल भी हैं. जो आपके वॉलेट को नुकसान पहुचाएं बिना आपके बच्चों को आरामदायक रखेंगे. 

Image credit: Myntra

ये मनमोहक बॉडीसूट दो के पैक में आते हैं, जो मिक्स-एंड-मैच आउटफिट के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं. एक में अट्रैक्टिव ब्लू प्रिंट है, जबकि दूसरे में क्लासिक व्हाइट कलर है. 

खरीदें

Image credit: Myntra

राउंड नैक और लॉन्ग स्लीव्स वाला यह शाइनी रेड बॉडीसूट बेबी गर्ल्स के लिए एकदम सही है. खेलने के लिए कम्फर्टेबल और फैमिली इवेंट्स के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है.

खरीदें

Image credit: Myntra

Nauti Nati का एक और प्यारा पैक, इस सेट में एक ब्लू प्रिंटेड बॉडीसूट और एक सॉलिड व्हाइट ऑप्शन शामिल है. ये सेट ब्वॉयज और गर्ल्स दोनों के लिए बिल्कुल सही है.

खरीदें

Image credit: Myntra

तीन बॉडीसूट के इस वैल्यू पैक में एक नेवी ब्लू फ्लोरल प्रिंट, एक व्हाइट प्रिंट और एक ग्रे सॉलिड ऑप्शन है. एनवलप नैक और स्नैप बटन क्लोजर के साथ, ये बॉडीसूट स्टाइलिश और प्रैक्टिकल दोनों हैं.

खरीदें

Image credit: Myntra

Kiddeo का 5 प्रिंटेड प्योर कॉटन बॉडीसूट का पैक उन पेरेंट्स के लिए एक शानदार ऑप्शन है जो आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक रखना चाहते हैं. 100% कॉटन से बने, ये बॉडीसूट परफेक्ट ऑप्शन है. 

खरीदें

Image credit: Myntra

Ed-a-Mamma अपने 2 प्रिंटेड ऑर्गेनिक कॉटन बॉडीसूट के बेबीज पैक के साथ एक एनवायरनमेंट फ्रेंडली ऑप्शन प्रदान करता है. ये सूट अट्रैक्टिव ब्लू और येलो कलर्स में आते हैं. 

खरीदें

और देखें

40% से ज्‍यादा डिस्‍काउंट पर आज ही खरीदें ये Refrigerator

Amazon sale: यहां है किचन का वो सामान, जो खाना बनाना कर देगा आसान

पैरों के लिए किस तरह के स्लीपर हैं बेस्‍ट 

आखिर वेलेंटाइन वीक में कैसे शामिल हुआ चॉकलेट डे

Click Here