यूपी के बरेली में बस और ट्रक में भिड़ंत, बस में लगी आग, 22 की मौत

इस टक्कर के बाद बस में आग लग गई. बस में यात्री भरे हुए थे और आग लगने के बाद उन्हें बस से बाहर निकलने का मौक़ा नहीं मिला और कई यात्री बुरी तरह झुलस गए जिससे 22 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई.

यूपी के बरेली में बस और ट्रक में भिड़ंत, बस में लगी आग, 22 की मौत

बरेली में हादसे के बाद जली हुई बस.

खास बातें

  • टक्कर के बाद बस में आग लग गई.
  • बस में यात्री भरे हुए थे
  • आग लगने के बाद उन्हें बस से बाहर निकलने का मौक़ा नहीं मिला
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सड़क हादसे में 22 लोगों की मौत हुई है जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं. हादसा बीती रात क़रीब एक बजे हुआ जब यूपी रोडवेज की बस एक ट्रक से टकरा गई. 

इस टक्कर के बाद बस में आग लग गई. बस में यात्री भरे हुए थे और आग लगने के बाद उन्हें बस से बाहर निकलने का मौक़ा नहीं मिला और कई यात्री बुरी तरह झुलस गए जिससे 22 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई. आग लगने के क़रीब डेढ़ घंटे बाद मौक़े पर दमकल की गाड़ी पहुंची और आग पर क़ाबू पाया लेकिन तब तक बस पूरी तरह ख़ाक हो चुकी थी. बस गोंडा जा रही थी.
 

bareilly accident
(आग पर काबू पाते जवान )

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की एक बस और ट्रक के बीच कल देर रात एक बजे से डेढ़ बजे के बीच टक्कर हो गई.’’
 
bareilly accident
(बरेली में बस दुर्घटना के बाद पहुंचे दमकलकर्मियों ने इस तरह बुझाई आग)

पुलिस ने बताया कि बस के 22 यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 15 घायल हैं. इनमें से एक गंभीर रूप से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर मौजूद गवाहों के मुताबिक कुछ शव इतने जले हुए हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com