यूपी : 17 साल की नाबालिग का शव घंटों रेलिंग से लटकता रहा, चाचाओं पर रॉड से पिटाई का आरोप

यूपी : देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया लड़की को उसके चाचाओं ने बुरी तरह मारा-पीटा और जब वह मर गई तो उसका शव पटनावा पुल से नीचे फेंकने की कोशिश की, लेकिन शव ब्रिज पर ही अटक गया. 

यूपी : 17 साल की नाबालिग का शव घंटों रेलिंग से लटकता रहा, चाचाओं पर रॉड से पिटाई का आरोप

यूपी में घंटों लटका रहा 17 साल की लड़की का शव

लखनऊ:

यूपी (Uttar Pradesh) के गोरखपुर मंडल के देवरिया जिले में मंगलवार को एक 17 साल की नाबालिग लड़की का शव एक पुल की रेलिंग से लटकता मिला.  बताया जा रहा है कि लड़की की हत्या कथिततौर पर उसके दादा और चाचाओं ने की. लड़की की 'लाइफस्टाइल' को लेकर दादा से बहस हुई थी. इस मामले में एक को गिरफ्तार किया जा चुका है बाकियों की तलाश जारी है. लड़की की रिश्तेदार ने बताया कि लड़की और उसकी मां यानी मेरी ननद हाल ही में अपने ससुराल वालों के साथ देवरिया रहने आई थी. वह अलग रह रही थी. लड़की के पिता पंजाब में मजदूरी करते हैं.  परिवार के लोगों को लड़की के लाइफस्टाइल से समस्या थी. उन्हें इसमें भी समस्या थी कि वे क्या खाते हैं और क्या पहनते हैं. उन्होंने लड़की की रॉड से पिटाई की. जब उसकी हालत गंभीर हो गई तो उन्होंने लड़की की मां से कहा कि इसे अस्पताल ले जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही लड़की को ब्रिज  से नीचे फेंक दिया. 

भाषा के मुताबिक- लड़की के छोटे भाई  ने संवाददाताओं को बताया कि उसके चाचा ने सोमवार शाम कपड़े धोने को लेकर उसकी बहन की पिटाई की थी. जब वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई तो वह उसे जिला अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. विवेक का आरोप है कि उसके चाचा ने नेहा के शव को पटनावा पुल से नीचे फेंक दिया लेकिन उसके कपड़े पुल की रेलिंग के एक हुक से फंस गए जिसकी वजह से शव लटक गया. बहन नौंवी कक्षा की छात्रा थी.


देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया लड़की को उसके चाचाओं ने बुरी तरह मारा-पीटा और जब वह मर गई तो उसका शव पटनावा पुल से नीचे फेंकने की कोशिश की, लेकिन शव ब्रिज पर ही अटक गया. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट का इंतजार है और उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com