बसपा जिलाध्यक्ष पर लगे संगीन आरोप, 12 साल के लड़के का अपहरण कर किया यौनशौषण

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

बसपा जिलाध्यक्ष पर लगे संगीन आरोप, 12 साल के लड़के का अपहरण कर किया यौनशौषण

प्रतीकात्मक फोटो

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि बरसाना क्षेत्र निवासी पीड़ित बालक के पिता ने अपनी तहरीर में कहा है कि उसका 12 वर्षीय बालक पिछले दिनों राधाष्टमी के मौके पर कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव में अपने बड़े भाई के पास आया था, जो एक मंदिर में महंत है. सात सितम्बर की शाम अचानक उसका पुत्र लापता हो गया. काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं लगा. बालक के पिता ने तहरीर में कहा है कि देर शाम गांव के कुछ लोगों ने बताया कि बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह और सुरवारी गांव के पूर्व प्रधान चंद्रभान बालक को अपने साथ बाइक पर ले गये हैं. काफी खोजबीन के बाद उसका पुत्र गांव के बाहर एक झोंपड़ी में बेहोश पड़ा मिला. बालक ने परिजनों को अपने साथ अप्राकृतिक कृत्य होने के बारे में बताया. 

6 साल के मासूम का गाल चूमने पर मशहूर डायरेक्टर के बेटे पर 'पॉक्सो' का केस दर्ज

बालक को उपचार के लिए कोसीकलां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़ित पक्ष ने रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया, 'पीड़ित पक्ष रविवार की रात थाने पहुंचा था, जहां उनकी तहरीर पर इन दोनों लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 377 एवं पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.'

यूपी: कोचिंग जा रही 14 वर्षीय छात्रा को जबरन कार में बिठाया, 2 घंटों तक करते रहे अश्लील हरकत


इस बीच बसपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं. गांव में चल रहे एक मुकदमे में उन पर दबाव बनाने के लिए साजिश के तहत उन्हें फंसाया गया है. उनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: POSCO एक्ट के तहत केसों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को दिए निर्देश