शेखर सुमन देंगे कपिल शर्मा को तगड़ी टक्कर, लेकर आ रहे हैं नया शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन

इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर शेखर सुमन लोगों को हंसाने के लिए वापस आ रहे हैं.

शेखर सुमन देंगे कपिल शर्मा को तगड़ी टक्कर, लेकर आ रहे हैं नया शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन

शेखर सुमन कर रहे हैं टीवी पर वापसी

नई दिल्ली :

शेखर सुमन बेहतरीन अभिनय कौशल, पावर हाउस प्रदर्शन, सेंस ऑफ ह्यूमर और इमिडिएट फीडबैक के लिए जाने जाते हैं. शेखर ने हर बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है. इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर वे लोगों को गुदगुदाहट के साथ हंसाने के लिए आ रहे हैं. शेखर सुमन का यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस शो के कॉन्टेंट में लोगों को लोटपोट कर हंसाने की क्षमता होगी. 

वे इंडिया के लेट नाईट शो के  पायनियर हैं और उन्होंने टेलीविजन पर पहली बार स्टैंड-अप परफॉरमेंस इंट्रोड्यूस किया था. इस शो के प्रति लोगों का उत्साह देखते बन रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि शेखर के शो में अर्चना पूरन सिंह भी होंगी.

शेखर सुमन कहते हैं कि मैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं. यह एक ऐसा शो है, जिसका उद्देश्य सारे ग़मों को भुलाकर बस खुलकर हंसाना है, जिसकी इस समय सभी को सबसे ज्यादा जरूरत है. सारे कंटेस्टेंट आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो का आनंद उठायेंगे. अर्चना पूरन सिंह के साथ इस शो के लिए कॉलोबोरेट करके बेहद खुश हूं और दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी पुरानी यादों का सफर फिर से ताज़ा हो सकता है.

इससे पहले शेखर ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर ऑडियंस को इस बात की ओर इशारा किया था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं, और जब इस शो को घोषणा हो चुकी है तो लोगों को इसका अब बेसब्री से इंतज़ार है.
 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com