एक्ट्रेस रेनल चतुर्वेदी की एक्टिंग के दुनियाभर में कायल हुए लोग, जल्द शूट करेंगी अपना पहला म्यूजिक वीडियो 

भारत के एक म्यूजिक लेबल रुद्रा मीडिया द्वारा रेनल चतुर्वेदी का पहला म्यूजिक वीडियो भी शूट होने जा रहा है, जिसकी शूटिंग के लिए वे जल्द इंडिया आ रही हैं. 

एक्ट्रेस रेनल चतुर्वेदी की एक्टिंग के दुनियाभर में कायल हुए लोग, जल्द शूट करेंगी अपना पहला म्यूजिक वीडियो 

रेनल चतुर्वेदी फोटो

नई दिल्ली :

ऐसा कहते हैं के अगर दिल में सपने देखने और कुछ कर गुजरने की चाहत और मंजिल को पाने का जूनून हो तो हर राह मुमकिन हो जाती है. ऐसे ही अपनी मंजिल को पूरा करने का सपना लिए रेनल चतुर्वेदी 2008 में गुजरात से अमेरिका के लिए रवाना हुई थीं, तब उन्हें सिर्फ इस बात की उम्मीद थी कि शायद उनका यह सफर एक दिन उनके उम्मीदों की उड़ान को पंख देने में कामयाब हो जाएगा. रेनल ने नार्थ कैरोलिना के स्ट्रेयर यूनिवर्सिटी से अपनी शिक्षा पूरी की और उसके बाद बतौर एग्जीक्यूटिव अमेरिका की मल्टीनेशनल कंपनी में नियुक्त हो गयीं. कला के प्रति उनके प्रेम ने उनको एक्टिंग, कंटेंट क्रिएशन और सिंगिंग से जोड़े रखा, जिसकी वजह से उनके पद को एग्जीक्यूटिव से प्रमोट कर  डिजिटल कोच के रूप में कर दिया गया. आज शिकागो के नामचीन क्रिएटर्स में से रेनल का नाम 'दा एथनिक गर्ल' के तौर पर लिया जाता है, इसके पीछे की वजह रेनल का एथनिक प्रेजेंटेशन है.

रेनल का यह मानना है कि भारत एक सांस्कृतिक देश है और भारतीय होने के नाते वह भारतीय संस्कृति को दुनिया भर में रिप्रेजेंट करना चाहती हैं और उनकी इसी एथनिक ड्रेसिंग सेंस को अमेरिका में काफी पसंद भी किया जा रहा है. हाल ही में रेनल और उनकी टीम को ल्युरि चिल्ड्रेन्स और सीएनएम हॉस्पिटल के लिए 20 हजार डॉलर्स रेज के लिए 'टीम ऑफ दा ईयर' पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया, जिसकी पुष्टि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पुरस्कार की तस्वीर शेयर करके की.

रेनल ज्यादातर भारतीय गानों पर अपने कंटेंट क्रिएशन के लिए जानी जाती हैं, जो अमेरिकी लोगो में भी प्रसिद्धि पा रहा है. रेनल के कंटेंट्स केवल इंस्टग्राम ही नहीं, बल्कि टिकटोक पर भी अमेरिका में लोगो को काफी पसंद आ रहा है. और इसके चलते भारत के एक म्यूजिक लेबल रुद्रा मीडिया द्वारा उनका पहला म्यूजिक वीडियो भी शूट होने जा रहा है, जिसकी शूटिंग के लिए रेनल जल्द इंडिया आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com