मालदीव के बीच से वायरल हुईं रश्मि देसाई की खूबसूरत PHOTOS, फैन्स ने कहा- वैरी ब्यूटीफुल

इस समय रश्मि देसाई को बिग बॉस 15 में देखा जा रहा है. वे फिलहाल बिग बॉस के घर की मोस्ट पॉपुलर एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं.

मालदीव के बीच से वायरल हुईं रश्मि देसाई की खूबसूरत PHOTOS, फैन्स ने कहा- वैरी ब्यूटीफुल

रश्मि देसाई की थ्रोबैक फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

इसमें कोई दो राय नहीं है कि रश्मि देसाई टेलीविजन की सबसे ग्लैमरस और स्टनिंग बहूओं में से एक हैं. रश्मि अपनी अमेजिंग तस्वीरों से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोडतीं. इन दिनों रश्मि के मालदीव वेकेशन की थ्रोबैक अनसीन तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रश्मि समुद्र किनारे किलिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस समय रश्मि देसाई को बिग बॉस 15 में देखा जा रहा है. वे फिलहाल बिग बॉस के घर की मोस्ट पॉपुलर एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं.

शो मे जहां रश्मि की हर एक्टिविटी पर फैंस की नजर है, तो वहीं उनका ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट भी उनकी खूबसूरत तस्वीरों से आए दिन गुलजार नजर आता है. रश्मि के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी 3 अनसीन थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की गई हैं. रश्मि की ये तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब वे मालदीव वेकेशन के लिए गई थीं. इस तस्वीर में रश्मि पिंक कलर का नॉट वाला क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बीच साइड नेट पर बैठे हुए रश्मि को किलिंग पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

रश्मि देसाई की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में पिछले दिनों रश्मि देसाई की राखी सावंत से काफी अच्छी दोस्ती होती हुई नजर आई थी. दोनों एक दूसरे के साथ काफी पर्सनल बातें शेयर करते हुए देखी गईं थीं. हालांकि हाल ही में रश्मि को बिग बॉस के घर में नॉमिनेट किया गया है. करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल ने रश्मि को नॉमिनेट किया है. 

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com