48 में से 25 घटाएं तो होगा कितना? गौहर खान नहीं दे पाईं इसका जवाब, आप भी परखें अपना गणित ज्ञान

गणित का नाम आते ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. गौहर खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. आप भी उनके साथ करें मैथ का मुकाबला.

48 में से 25 घटाएं तो होगा कितना? गौहर खान नहीं दे पाईं इसका जवाब, आप भी परखें अपना गणित ज्ञान

गौहर खान ने बहन निगार के साथ यूं परखा गणित ज्ञान

नई दिल्ली :

गौहर खान को उनके एक्टिंग स्किल्स के लिए पहचाना जाता है. वह बिग बॉस विनर भी हैं. लेकिन गणित ऐसी चीज है, जिसके आगे अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. जी हां, ऐसा ही कुछ गौहर खान के साथ भी हुआ. गौहर खान ने अपनी बहन निगार के साथ गणित ज्ञान परखने का फैसला लिया. लेकिन यह काम इतना आसान नहीं था. उन्होंने गणित को लेकर एक गेम खेला और इसमें उनकी बहन निगार ने जमकर बाजी मारी जबकि गौहर खान के तो होश ही फाख्ता हो गए. वह तो 48 में से 25 घटाने पर कितना बचता है, यह भी नहीं बता पाईं. 

गौहर खान ने बहन निगार खान के साथ गणित ज्ञान को परखने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'गणित में मैं हमेशा गच्चा खा जाती हूं. निगार खान जीनियस है. हा हा हा. सिर्फ मैं अपनी आठवीं क्लास में ही गणित में पूरे नंबर ला पाई थी. मेरे 40 में से 39.5 नंबर आए थे, जो एक तरह पूरे नंबर हैं. हा हा हा.' आप भी इस वीडियो में गौहर खान और निगार खान के साथ अपने गणित ज्ञान को परख सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 
<p><strong>इसे भी देखें : कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन</strong><b><iframe allowtransparency="true" frameborder="0" height="402" scrolling="no" src="https://ndtv.in/video/embed-player/category/embed/site/classic/id/635552/autostart/0/pWidth/100/pHeight/100"width="650"></iframe> </b></p>