एकता कपूर ने फैन्स को दी नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस चुनने की जिम्मेदारी तो जवाब मिला- वी वॉन्ट रुबीना दिलैक

'नागिन 6' के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सोशल मीडिया पर आ रहे थे, लेकिन एकता कपूर ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है. लेकिन फैन्स चाहते हैं रुबीना दिलैक को.

एकता कपूर ने फैन्स को दी नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस चुनने की जिम्मेदारी तो जवाब मिला- वी वॉन्ट रुबीना दिलैक

नागिन 6 के लिए एकता कपूर ने मांगे सुझाव तो फैन्स ने लिया रुबीना दिलैक का नाम

नई दिल्ली :

एकता कपूर को हाल ही में कोविड हुआ था और वह उससे रिकवर कर रही हैं. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर तेजी से खबरें आ रही थीं कि वह नागिन 6 लेकर आ रही हैं, और इसमें नागिन के किरदार में कई टीवी एक्ट्रेसेस को लिए जाने की खबर आ रही थी. कई फैन्स कह रहे थे कि इस बार तेजस्वी प्रकाश को कास्ट किया जा सकता है, जबकि कुछ फैन्स रुबीना दिलैक को चाह रहे थे. लेकिन एकता कपूर ने अब एकदम साफ कर दिया है कि उन्होंने नागिन 6 के लिए किसी भी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया है. 

एकता कपूर ने नागिन 6 का प्रोमो रिलीज करते हुए लिखा है, 'नागिन 6 के लिए अभी किसी को कास्ट नहीं किया है. आप सबसे सुझाव मांग रही हूं. अभी कोविड से रिकवर हुई हूं, मांसपेशियों में दर्द और पेट का इन्फेक्शन है. कुछ नाम आ रहे हैं, जिन्हें कन्फर्म कहा जा रहा है. अरे भाई/बहन अभी तक न तो किसी को अप्रोच किया गया है और न ही किसी के नाम को अप्रूव किया गया है. आपके सुझाव चाहिए.' इस तरह एकता कपूर ने अगली नागिन चुनने की जिम्मेदारी फैन्स को ही दे डाली. 

एकता कपूर की इस पोस्ट पर फैन्स के जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं. दिलचस्प यह है कि फैन्स रुबीना दिलैक को कास्ट किए जाने की बात कर रहे हैं. फैन्स कह रहे हैं कि वी वॉन्ट रुबीना दिलैक. एक फैन क्लब ने तो लिखा है, 'रुबीना दिलैक क्योंकि उनके एक्टिंग, डांस और ब्यूटी सब कमाल हैं, और नागिन 6 में रोल के लिए एकदम परफेक्ट भी.' इस तरह एकता कपूर की इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन रुबीना दिलैक के नाम से भरा पड़ा है. देखना यह है कि नागिन 6 में इच्छाधारी नागिन का किरदार कौन निभाता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत