हरियाणा की शकीरा कहलाती है ये डांसर, खूबसूरती में भी नहीं किसी से कम, बिग बॉस हाउस में ली धांसू एंट्री

गोरी नागोरी पूरे हरियाणा में अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनका डांस इतना मशहूर है कि लोग गोरी नागोरी को हरियाणा की शकीरा तक कहते हैं. सलमान खान के शो में उन्होंने धांसू एंट्री के साथ अपनी शुरुआत की है.

हरियाणा की शकीरा कहलाती है ये डांसर, खूबसूरती में भी नहीं किसी से कम, बिग बॉस हाउस में ली धांसू एंट्री

हरियाणा की शकीरा कहलाती है ये डांसर, खूबसूरती में भी नहीं किसी से कम

नई दिल्ली:

सलमान खान के चर्चित और विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 का आगाज हो चुका. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में टीवी की सितारों के अलावा देश की कई मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया है. उनमें से एक हरियाणा की मशहूर डांसर गोरी नागोरी भी हैं. गोरी नागोरी पूरे हरियाणा में अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनका डांस इतना मशहूर है कि लोग गोरी नागोरी को हरियाणा की शकीरा तक कहते हैं. सलमान खान के शो में उन्होंने धांसू एंट्री के साथ अपनी शुरुआत की है. 

उन्होंने शो में हरियाणा के गाने पर सलमान खान के साथ ठुमके लगाए हैं. गोरी नागोरी जब सिर्फ 9 साल की थीं, तभी उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया था. आज गोरी नागोरी बिल्कुल सपना चौधरी की तरह ही अपने डांस से धूम मचा रही हैं. गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया में अक्सर छाए रहते हैं. इस वजह से उनके दीवानों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. यह कहना गलत नहीं होगा कि गोरी नागोरी की पहचान अब सपना चौधरी से कहीं भी कम नहीं है.

यह पहला मौका नहीं है कि रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग बिग बॉस के हिस्सा बने हैं. गोरी नागोरी से पहले सलमान खान के शो में डांसर सपना चौधरी, निक्की तंबोली और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारे हिस्सा ले चुके हैं. गोरी नागोरी को बिग बॉस में देखने का उनके फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गोरी नागोरी का असली नाम तसलीमा बानो है और अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध जाकर उन्होंने डांस करना शुरू किया था. आखिरकार उनकी प्रतिभा को देखकर उनके परिवार ने भी उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर दिखाए कमाल के डांस मूव्स