नीरज चोपड़ा ने दिखाई अपनी एक्टिंग स्किल, देखकर लोग हैरान, 40 सेकंड के Video में दिखा अलग-अलग अवतार

पिछले दिनों राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ‘इंदिरानगर का गुंडा’ बनकर फैन्स का दिल जीता था अब भारत को टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने विज्ञापन जगत में कुछ ऐसा किया है जो फैन्स का दिल जीत रहा है

नीरज चोपड़ा ने दिखाई अपनी एक्टिंग स्किल, देखकर लोग हैरान, 40 सेकंड के Video में दिखा अलग-अलग अवतार

नीरज चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग से जीता दिल

पिछले दिनों राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ‘इंदिरानगर का गुंडा' बनकर फैन्स का दिल जीता था अब भारत को टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने विज्ञापन जगत में कुछ ऐसा किया है जो फैन्स का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर नीरज का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें यह दिग्गज एथलीट अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाकर लोगों का दिल जीत रहे हैं. दरअसल एक क्रेडिट कार्ड पेमेंट की ऐप ने उनको लेकर विज्ञापन बनाया है जिसमें नीरज मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. वीडियो में खास बात ये है कि  जैवलिन थ्रोअर नीरज अलग-अलग किरदार में अपना जलवा दिखा रहे हैं. वीडियो को देखकर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. फैन्स उनकी एक्टिंग को देखकर दंग और चकित रह गए हैं. आईपीएल 2021 के दूसरे दौर से पहले इस एड को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसके बाद नीरज के अलग-अलग अवतार ने फैन्स को उनका दिवाना बना दिया है. 

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद Neeraj Chopra का दूसरा सपना भी हुआ पूरा, खुद किया खुलासा

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अलग-अलग क्षेत्र के दिग्गज एथलीट नीरज चोपड़ा की सफलता को भुनाने की तैयारी के लिए रणनीति बना रहे हैं, नीरज के हर एक किरदार में अपनी एक्टिंग से इसे और भी कमाल का बना दिया है.  


बता दें कि टोक्यो (Tokyo Olympics) में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज की ब्रांड वैल्यू लगातार बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि नीरज टीवी जगत के बड़े-बड़े शो में भी दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में ओलंपिक मेडल विजेता कौन बनेगा करोड़पति में भी दिखाई दिए थे. 

ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर माता और पिता के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो अपने पेरेंट्स को पहली बार हवाई जहाज पर बैठाकर सैर कराई थी. नीरज ने कहा था कि यह भी मेरा एक सपना था जो पूरा हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पैरालंपिक के बैडमिंटन मुकाबले में प्रमोद भगत ने जीता गोल्ड मेडल