FIH League: शूटआउट में अर्जेंटीना से हार गयी भारतीय टीम

FIH League: इस जीत से अर्जेंटीना ने एक बोनस अंक भी बना लिया और पांच मैचों में 11 अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गई. वहीं भारतीय टीम सात मैचों में 13 अंक लेकर दूसरे स्थान पर बनी हुई है,

FIH League: शूटआउट में अर्जेंटीना से हार गयी भारतीय टीम

FIH League की प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • निर्धारित समय तक स्कोर 2-2 से बराबर था
  • निर्धारित समय तक स्कोर 2-2 से बराबर था
  • भारतीय टीम का प्रदर्शन शूटआउट में बहुत खराब रहा
भुवनेश्वर:

भारतीय पुरुष हॉकी टीम को एफआईएच प्रो लीग में तीसरी पराजय का सामना करना पड़ा, जब अर्जेंटीना ने पहले चरण के मैच में उसे शूटआउट में 3-1 से हराया जबकि निर्धारित समय तक स्कोर 2-2 से बराबर था. भारत के लिये गुरजंत सिंह ने 38वें और मनदीप सिंह ने 60वें मिनट में गोल दागे. वहीं, अर्जेंटीना के लिये निकोलस एकोस्टा (45वां ) और निकोलस कीनन (52वां मिनट ) ने गोल किए.

तोक्यो ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता भारतीय टीम का प्रदर्शन शूटआउट में बहुत खराब रहा. सिर्फ हरमनप्रीत सिंह ही गोल कर सके जबकि अभिषेक, गुरजंत और सुखजीत सिंह चूक गए. अर्जेंटीना के लिये कीनन, टॉमस डोमेने और लुकास टोस्कानी ने गोल दागे.

All England Open Badminton: लक्ष्य सेन ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे


इस जीत से अर्जेंटीना ने एक बोनस अंक भी बना लिया और पांच मैचों में 11 अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गई. वहीं भारतीय टीम सात मैचों में 13 अंक लेकर दूसरे स्थान पर बनी हुई है, दूसरा मैच रविवार को खेला जाएगा. बराबरी के इस मुकाबले में शुरू ही में हरमनप्रीत ने मेजबान के लिये मौके बनाये लेकिन उन्हें गोल में नहीं बदल सके. वहीं भारतीय गोलकीपर कृष्ण बहादुर पाठक ने कई गोल बचाए.

बर्लिन वर्ल्ड गेम्स' में 1500वें अंतरराष्ट्रीय पदक पर नज़र, अभी तक भारत के पास 444 गोल्ड, 504 सिल्वर और 551 ब्रॉन्ज़ मेडल

अर्जेंटीना को जल्दी ही पहला पेनल्टी कॉर्नर मिला जो बेकार गया. भारत ने दूसरे क्वार्टर में आक्रामक खेल दिखाकर विरोधी डिफेंस को दबाव में ला दिया और लगातार तीन पेनल्टी कॉर्नर बनाए, लेकिन गोल नहीं कर सके. पहले दो क्वार्टर में भारतीयों का दबदबा रहा. तीसरे क्वार्टर में गुरंजत ने भारत को बढ़त दिलाई. अर्जेंटीना ने हालांकि इस क्वार्टर के आखिरी मिनट में बराबरी का गोल दागा. चौथे क्वार्टर में कीनन ने अर्जेंटीना को बढत दिला दी लेकिन मनदीप ने आखिरी मिनट में बराबरी का गोल करके मैच को शूटआउट में खींचा.

VIDEO: IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)