'रामायण' की एक्ट्रेस महिका शर्मा ने कहा- कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ शेयर करना चाहती हूं स्क्रीन

'रामायण' की एक्ट्रेस महिका शर्मा का कहना है कि उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा को देखना अच्छा लगता है.

'रामायण' की एक्ट्रेस महिका शर्मा ने कहा- कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ शेयर करना चाहती हूं स्क्रीन

कॉमेडियन कपिल शर्मा और एक्ट्रेस महिका शर्मा- फाइल फोटो

खास बातें

  • कपिल शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं महिका
  • लॉकडाउन की वजह से लंदन में हैं फंसी
  • महिका ने कहा- कॉमेडियन कपिल शर्मा को देखना अच्छा लगता है
मुंबई:

'रामायण' की एक्ट्रेस महिका शर्मा का कहना है कि उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा को देखना अच्छा लगता है. माहिका ने कपिल शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, "कपिल ने अपने टैलेंट और सकारात्मक सुरों के साथ इंटरटेमेंट इंडस्ट्री को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है." माहिका ने यह भी कहा कि अगर भविष्य में उन्हें मौका दिया जाए तो वह कॉमेडियन के साथ स्क्रीन पर काम करना पसंद करेगी.

माहिका का कहना है कि, "कपिल एक बहुत अच्छे इंसान हैं, मैंने उन्हें जाना है. अगर मौका दिया जाए तो मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगेगा. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. यह मेरे लिए बहुत सारे अवसर लाएगा."


माहिका ने आगे कहा, "लॉकडाउन समय के दौरान और बोरियत की वजह से मुझे कपिल शर्मा के शो को देखने में मजा आता है. मैं कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की अरसे से फैन हूं. मुझे कपिल और उनकी हंसी से लगाव है. मैं किसी न किसी दिन उनसे डेट करना चाहती हूं. वह एक सज्जन व्यक्ति है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि माहिका ने इससे पहले मिस पूर्वोत्तर भारत का खिताब जीता है. कोरोना की वजह से लंदन में फंसी FIR की एक्ट्रेस बोलीं, ''डर लग रहा है.'' लंदन में महिका शर्मा सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं. उन्होंने कहा कि वह वहां पर अकेली और कैद में रहना जैसा महसूस कर रही हैं.