मुंबई : कांजुर मार्ग इलाके में 18 घरों में चोरी की वारदातें

मुंबई : कांजुर मार्ग इलाके में 18 घरों में चोरी की वारदातें

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

मुंबई के कांजुर मार्ग इलाके की एक चॉल में शनिवार को रात में एक साथ 18 घरों में चोरी की वारदातें हुईं। चोर घरों में ताले और कुंडी तोड़कर घुसे और रुपये और गहने चुरा लिए। टूटी हुई तिजोरी, बिखरा हुआ घर, अलमारी से गायब नकदी और गहने.. कांजुर मार्ग के अशोक नगर में रविवार की सुबह कुल 18 घरों का यही हाल था।

एक मकान की मालकिन आशा ने कहा कि "हम बाहर गए हुए थे, सुबह लौटे तो देखा कुंडी टूटी हुई थी, अलमारी खुली पड़ी थी और पूरा घर बिखरा हुआ था।" चोरी को इतनी सफाई से अंजाम दिया गया कि आसपास के लोगों को इसकी भनक भी नहीं लगी। विजय दलवी का वारदात वाले घर के पड़ोस में ही घर है। उनका कहना है कि, "पड़ोस में शादी थी। हम सब लोग रात में दो बजे तक जागे हुए थे। उसके बाद हम सोने चले गए। हमें कोई अंदाजा ही नहीं लगा कि पड़ोस में क्या हो रह था। हमारे इलाके में आज तक ऐसा नहीं हुआ।

आरोपियों की शिनाख्त नहीं
पुलिस ने मामले में तहकीकात शुरू तो कर दी है लेकिन उसके पास न तो कोई सीसीटीव फुटेज है और न ही आरोपियों की शिनाख्त करने के लिए कोई गवाह। ऐसे में पुलिस ने इलाके के अपराधियों के रिकॉर्ड खंगालने शुरू कर दिए हैं। साथ ही उंगलियों के निशान भी पुलिस के लिए मददगार साबित हो सकते हैं। घटना के बाद अशोक नगर के लोग अब अपने इलाके की बेहतर चौकसी की मांग कर रहे हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com