शरद पवार ने NCP के मंत्रियों के साथ बैठक कर कृषि कानूनों और कोविड-19 पर चर्चा की

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र सरकार में अपनी पार्टी के मंत्रियों के साथ बैठक कर केन्द्र द्वारा लागू कृषि कानूनों और राज्य के कोविड-19 हालात समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

शरद पवार ने NCP के मंत्रियों के साथ बैठक कर कृषि कानूनों और कोविड-19 पर चर्चा की

एनसीपी नेता शरद पवार (फाइल फोटो).

मुंबई:

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र सरकार में अपनी पार्टी के मंत्रियों के साथ बैठक कर केन्द्र द्वारा लागू कृषि कानूनों और राज्य के कोविड-19 हालात समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी (एमवीए) में राकांपा एक प्रमुख घटक दल है. पार्टी ने कृषि कानूनों को लागू करने पर फैसला लेने के लिये मंत्रिमंडलीय उप समिति गठित करने का निर्णय लिया है.


राज्य के उप मुख्यमंत्री तथा राकांपा नेता अजित पवार ने बैठक खत्म होने के बाद पत्रकारों से कहा कि बैठक में केन्द्र के कृषि और श्रम कानूनों पर चर्चा की गई. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मंत्रियों और जन प्रतिनिधियों के तौर पर कानूनों के बारे में हमारे विचारों को समझने का प्रयास किया. अजित पवार राज्य के वित्त मंत्री भी हैं. उन्होंने कहा कि राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने दिल्ली के पार्टी नेताओं से भी इस मुद्दे पर चर्चा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बैठक के दौरान राज्य में कोविड-19 के मौजूदा हालात पर भी चर्चा की गई. बैठक में अजित पवार के अलावा मंत्रियों राजेश टोपे, छगन भुजबल, अनिल देशमुख, नवाब मलिक, दिलीप वालसे पाटिल तथा जितेन्द्र अव्हाड और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफ्फुल पटेल ने भी शिरकत की. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)