Yuzvendra Chahal की पत्नी धनश्री फैशन के मामले में नहीं हैं किसी से कम, लुक्स देखकर चौंके लोग

Yuzvendra Chahal और धनश्री इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहते हैं, जहां युजवेंद्र सभी को हंसाते हैं तो वहीं धनश्री अपने लुक्स से सबकी नजरें अपनी तरफ खींच लेती हैं.

Yuzvendra Chahal की पत्नी धनश्री फैशन के मामले में नहीं हैं किसी से कम, लुक्स देखकर चौंके लोग

येलो लहंगे में अदाएं बिखेरतीं धनश्री

नई दिल्ली:

Yuzvendra Chahal  की पत्नी धनश्री वर्मा चहल कोरियोग्राफर और डांसर हैं. वे अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर एक से बढ़कर एक लुक्स साझा करती रहती हैं. चाहे एथनिक अटायर हो या फिर कुछ वेस्टर्न, धनश्री सब अच्छे से कैरी करना जानती हैं. हाल ही में धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर येलो लहंगे में एक फोटो पोस्ट की है. इसमें कोई दोराय नहीं कि इस लहंगे में वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. धनश्री (Dhanashree Verma) का ये लहंगा एकदम प्लेन है जिसपर पतला बोर्डर है और लटकन लगी हुई है. वहीं, लहंगे के ब्लाउज पर हल्की एम्ब्रोइडरी हो रखी है. बलून स्लीव्स वाले इस ब्लाउज पर उन्होंने दुपट्टा लिया हुआ है. साथ ही, झुमके, मांगटीका और हैवी लैशेस के साथ लाइट मेकअप पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा है.

धनश्री (Dhanashree Verma) अक्सर ही स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आती हैं. ऑल ब्लैक लुक में कैसे परफेक्ट दिखा जाता है ये धनश्री से सीखना चाहिए. ऊपर से नीचे तक ब्लैक आउटफिट में धनश्री ने ब्लैक टर्टलनेक स्वेटर, फ्लेर्ड पैंट्स और ब्लैक कलर का ही ओवरकोट पहना हुआ है. इस आउटफिट को थोड़ा और अपग्रेड करने के लिए उन्होंने गले में गोल्डन चेन डाली हुई है. हमेशा की ही तरह धनश्री के सुंदर लंबे बालों ने पूरे लुक को निखार दिया है.

इस शिम्मरी वाइट साड़ी में धनश्री किसी फैशन क्वीन से कम नहीं लग रहीं. उन्होंने इस वाइट एम्बलिश्ड साड़ी के साथ चटक पिंक कलर का ब्लाउज पहना है जो पूरे लुक को पॉप-अप कर रहा है. धनश्री (Dhanashree Verma) के पिंक लिप्स, कानों में सिम्पल स्टड्स और स्मोकी आई लुक ने हर कसर पूरी कर दी है.

स्टेडियम में मैच देखने गई धनुश्री (Dhanashree Verma) वहां भी अपनी फैशन गेम स्ट्रोंग रखती हैं. इस पोल्का-डॉट आउटफिट में नेक पर डिटेलिंग हो रखी है और कमर पर बांधने वाली बैल्ट है. धनुश्री ने इसमें स्ट्रेट बाल रखे हैं. कानों में स्टड्स, कंधे पर बैग और लाइट मेकअप धनश्री के पूरे लुक को और बेहतर बना रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com