फेस्टिव सीज़न के लिए कल्ट लिपस्टिक्स पर 60% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2022: त्योहारी सीजन के लिए इन अमेज़िंग लिपस्टिक को अभी बुकमार्क करें.

फेस्टिव सीज़न के लिए कल्ट लिपस्टिक्स पर 60% तक की छूट

इन लिपस्टिक को अभी बुकमार्क करें; फोटो: iStock

खास बातें

  • अभी इन लिपस्टिक को बुकमार्क करें
  • इन लिपस्टिक पर पाएं अमेज़िंग ऑफर्स
  • इन लिप शेड्स को अभी अपनी मेकअप किट में शामिल करें.

मस्कारा, आईलाइनर हमारी मेकअप किट के लिए बेहद ज़रूरी होते हैं, लेकिन बिना लिपस्टिक के कोई भी मेकअप अधूरा होता है. एक अच्छी लिपस्टिक हमारे लुक को बेहद आकर्षक बना सकती है. हमारा पसंदीदा ग्लॉसी लिप शेड हमारी लुक में चार चांद लगा देता है. त्योहारी सीजन में हमें अपनी फेस्टिव मेकअप किट के लिए कुछ कल्ट शेड्स की जरूरत है. चाहे आप न्यूट्रल टोन की दीवानी हों या इस सीज़न में बोल्ड रेड शेड ट्राई करना चाहती हों, हम आपके लिए यहाँ कुछ बेहतरीन लिपस्टिक शेड्स लाएं हैं. मैट टोन से लेकर अमेज़िंग क्रीमी टेक्सचर वाली लिपस्टिक अब घर बैठे अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से ऑर्डर करिए. मेबेलिन, लैक्मे जैसे बड़े ब्रांड के साथ बेहतरीन लिपस्टिक को बेस्ट ऑफर्स के साथ खरीदें. यह मौका दोबारा नहीं मिलेगा. 

इन लिपस्टिक को अभी बुकमार्क करें

1.LAKME Lip Color Dusty Rose

लिपस्टिक का एक ब्राइट कलर आपके लुक को और भी ज्यादा शानदार बना देगा. लैक्मे का यह डस्टी रोज शेड बिल्ट-इन प्राइमर के साथ आता है और क्रीज-लेस फिनिश देता है. यह इंटेंस मैट टोन के साथ आता है जो पिग्मेंटेड होता है, और इसका फॉर्मूलेशन होंठों पर बहुत हल्का महसूस होता है. 

2. Maybelline New York Color Sensational Ultimattes Lipstick, 699 More Buff

एक अच्छा न्यूट्रल टोन किसी भी मेकअप लुक को फिनिश टच देने का सबसे अच्छा तरीका है. यह मल्टीपरपज़ टोन की तरह है जिसे आप किसी भी ओकेजन के लिए ट्राई कर सकती हैं. मेबेलिन का यह टोन आपकी किट के लिए बेहद जरूरी है. फेस्टिव सीज़न में यह शेड आपकी लुक को और निखार देगा. 

3. SUGAR Cosmetics - Smudge Me Not - Mini Liquid Lipstick - 44 Preach Peach

शुगर कॉस्मेटिक्स का यह पीच टोन आपके गरबा नाइट लुक को शानदार बना देगा. विटामिन ई की अच्छाइयों से भरपूर यह लिपस्टिक अल्ट्रा मैट है जो 12 घंटे तक चलती है. यह हाईली पिग्मेंटेड है और बोल्ड फिनिश देती है.

4. Faces Canada Comfy Matte Lip Color

पिंक शेड हर ब्यूटी किट के लिए सबसे ज्यादा ज़रूरी होता है. फेस कनाडा की यह कॉम्फी मैट लिपस्टिक विटामिन ई और बादाम के तेल की अच्छाई के साथ आती है जो आपके होंठों को हाइड्रेट रखने में मदद करती है. यह मैट फ़िनिश देती है.

5. Colorbar Sinful Matte Lipcolor, Pink

पिंक कलर के इस म्यूट टोन शेड की जरूरत हम सभी को है. कलरबार का यह शेड क्रीमी, लाइट मैट फॉर्मूलेशन के साथ आता है जो लंबे समय तक चलने वाले स्मज प्रूफ और ट्रांसफर प्रूफ फॉर्मूला के साथ आता है.

6. Plum Matte In Heaven Liquid Lipstick

शानदार मैट फ़िनिश के साथ, प्लम की यह लिपस्टिक हर लुक को निखारने के लिए एकदम सही है. यह लिपस्टिक मैट, स्मज प्रूफ और नॉन ड्राइंग है. यह लिप्स को स्मूथ एप्लिकेशन देती है. 

7. Manish Malhotra Beauty By MyGlamm Hi-Shine Lipstick

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह लिपस्टिक स्मूथ, ग्लॉसी लिपस्टिक है जो आसानी से ग्लाइड हो जाती है. यह स्मजप्रूफ और वाटरप्रूफ लिपस्टिक है जो आपके होठों को यूवीबी प्रोटेक्शन भी देती है. यह आसानी से अप्लाई होती है और आपको स्मूथ फिनिश देती है.